Naagin 5: आदिनागिन बानी बचाएगी अपने दुश्मन वीर की जान?, अब नागिन-5 टीवी शो में होगी मयूरी और पोंकी की सगाई

naagin 5 mahaepisode Spoiler: नागिन-5 के आने वाले एपिसोड में बानी और वीर के घर में एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सिंघानिया परिवार में जल्द एक और शादी होने वाली है..

Surbhi chandna Sharad malhotra & mohit sehgal Naagin 5 spoiler alert
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन 5 को आकर्षक बनाने के लिए मेकर्स इसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहे हैं।
  • सिंघानिया घर में बहू बन चुकीं बानी लगातार चीलों से अपना बदला लेने की योजना बना रही है।
  • बानी को पता चल चुका है कि जय जिंदा है। लेकिन आज राज कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

नागिन 5 में सुरभि चंदना उर्फ बानी और शरद मल्होत्रा यानि वीर के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। धीरे-धीरे इस फ्रेश जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग और रोमांटिक केमेस्ट्री से सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा ने कम समय में फैन्स का दिल चुराने में कामयाबी हासिल की। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय शो नागिन 5 को आकर्षक बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न्स डाले जा रहे हैं। ताकि फैन्स की इसमें दिलचस्पी बने रहे हैं।

जैसा कि अब तक नागिन-5 में देखा गया है कि बानी (सुरभि चांदना) और वीर (शरद मल्होत्रा) की शादी हो चुकी है। बानी एक बहू के रूप में सिंघानिया घर में आ चुकी और लगातार चीलों से अपना बदला लेने की योजना बना रही है। महाएपिसोड में जय की भी झलक देखने को मिली है। बानी को पता चल चुका है कि जय जिंदा है। लेकिन आज राज कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसपर बानी आंख बंद करके भरोसा कर रही है वही नाग जय(मोहित सहगल) उसकी जान का प्यासा बनने वाला है। 

जय अब बानी पर चोरी-छिपे हमला करने वाला है ताकि वो आदिनागिन की सारी शक्तियां और नागमणि हासिल कर सके। हालांकि इस प्लान के बीच वीर आ जाएगा। जो कि बानी का रक्षक बन जाएगा और पत्नी को सुरक्षित कर लेगा। लेकिन वीर को बानी की रक्षा करते वक्त जहरीले तीर लग जाएंगे। तो क्या वीर की मौत हो जाएगी? क्या बानी आदिनागिन की शक्तियों का इस्तेमाल कर बचाएगी अपने दुश्मन वीर की जान? क्या बानी के सामने आ जाएगा जय का असली चेहरा? इन सभी अहम सवालों के जवाब आज रात दर्शकों को महाएपिसोड में मिलने वाले हैं। 

बानी पर क्या भारी पड़ेगी मयूरी की नई चाल
अब आने वाले एपिसोड में बानी और वीर के घर में एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सिंघानिया परिवार में मोरिनी मयूरी (स्वरा थिगले) और पोंकी (उत्कर्ष गुप्ता) कपल बनने वाले हैं। जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप...। मयूरी अब पोंकी को अपने प्रेमजाल में फंसाने वाली है। इतना ही नहीं बात यहां तक पहुंच जाएगी कि मयूरी अब पोंकी को सगाई के लिए तैयार कर लेगी। इसी के साथ कहानी में आएगा नया ट्विस्ट और बानी के साथ सिंघानिया परिवार में ही रहकर अब मयूरी अपनी नई चालों को अंदाज देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर