Naagin 5: नागिन-5 के इन 5 सवालों के क्या हैं जवाब? क्या मोड़ लेगी बानी-वीर और जय की लव स्टोरी

Naagin 5 Mystery Spoiler: नागिन-5 में वीर-जय की हो गई मौत? आखिर क्या होगा अब सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के शो का नया मोड़?

Naagin 5 Mystery Upcoming episode Spoiler 5 Questions For Veer Jay Bani surbhi chandna Sharad malhotra Story
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 में हजारों साल बाद इतिहास ने खुद को दोहराया है।
  • वीर ने जय को मार दिया है और बानी ने फिर गुस्से में वीर की जान ले ली है।
  • नागिन-5 इस ट्विस्ट को देखने के बाद फैन्स के सामने ये 5 सवाल खड़े हो गए हैं।

नागिन-5 में हजारों साल बाद एकबार फिर से वही कहानी लिखी गई है। इतिहास ने खुद को दोहराया है ठीक नागेश्वरी और हृदय जैसे अलग हुए थे इसबार भी इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई है! पिछले जन्म में अंकेश(धीरज धूपर) ने हृदय(मोहित मल्होत्रा) को मारा था और नागेश्वरी(हिना खान) ने अंकेश को मौत के घाट उतार दिया था। अब हजारों साल बाद भी नागिन-5 में पुर्नजन्म लेकर आए अंकेश यानि वीर(शरद मल्होत्रा), हृदय यानि जय(मोहित सहगल) और नागेश्वरी यानि बानी(सुरभि चंदना) की वही पुरानी कहानी दोहराई गई है।

वीर ने जय को मार दिया है और बानी ने फिर गुस्से में वीर की जान ले ली है। हालांकि इस बार कहानी में कई सारे ट्विस्ट हैं जिसे देखने के बाद नागिन-5 के फैन्स के सामने ये 5 सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि बानी बदले की आग में वीर को मार तो देती है, लेकिन जब वो पीछे पलटती है वो वीर खड़ा होता है और सामने उसकी डेड बॉडी है। आखिर ऐसा कैसे हुआ, क्या है इसके पीछे की कहानी?

#सवाल 1:- वीर का था एक जुड़वां भाई?
नागिन-5 में ये कहानी निकलकर सामने आ रही है कि क्या वीर का एक जुड़वां भाई भी है? वीर के इस भाई का नाम तीर है? बानी, जय और वीर की खूनी लड़ाई में जैसा कि दिखाया गया बानी, वीर को मार देती है। लेकिन अगले ही पल वीर बानी के पीछे खड़ा होता है। हूबहू वीर की तरह दिखने वाले शख्स की डेड बॉडी बानी के सामने होती है। ऐसे में यह सवाल खड़ा हो गया है क्या वीर का एक जुड़वां भाई था?

#सवाल 2:- वीर से बिल्कुल उलट है जुड़वां भाई तीर?
बानी और वीर की लड़ाई में दोनों के बीच ज्यादा बात नहीं होती है। वीर हमेशा बानी को स्वीटहार्ट कहता है लेकिन लड़ाई के वक्त उसका एकदम अलग ही रूप कम बोलने वाले शांत शख्स का दिखता है। वीर और बानी द्वारा कत्ल किए गए दूसरे वीर की पर्सनैलिटी एकदम अपोजिट दिखती है। क्या वो वीर नहीं बल्कि उनका भाई तीर उर्फ तीरंशु सिंघानिया था? 

#सवाल 3:- शादी में वीर था या तीर?
बानी-जय और वीर-मीरा की शादी में आखिर कौन था? जब वीर अपने भाईयों से लाइट बंद करने को कहता है तो समझ आता है कि वो अंधेरे में बानी के करीब जाना चाहता था। हालांकि बाद में जब वीर अपने भाईयों से जय को किडनैप करने को कहता है तो उन्हें भी समझ नहीं आता कि अचानक से ये क्या हुआ? तो क्या वो वीर नहीं तीर था जिसकी ये सारी प्लानिंग थी? 

#सवाल 4:- किसने दिया जय को धक्का?
कुछ तो शादी में ऐसा हुआ, जब जय और वीर का भाई तीर आमने-सामने आए। इसी के बाद ये सारी किडनैपिंग और टकराव की कहानी शुरू हुई है। आखिर जय को पहाड़ी से नीचे किसने धक्का मारा? वीर नहीं बल्कि उसके भाई तीर ने किया है क्या ये सबकुछ?

#सवाल 5:- नूर के साथ कौन था, वीर या उसका भाई?  
नागिन-5 की कहानी की शुरुआत बानी की दोस्त नूर की मौत से शुरू होती है। जिसकी शादी में वीर आकर अपना अफेयर होने की कहानी सुनाकर हंगामा करता है और शादी टूट जाती है। तभी से बानी, वीर से नफरत करने लगती है। ये नफरत और भी तब बढ़ जाती है जब नूर का खून हो जाता और बानी वीर को अपने भाईयों के साथ उसकी बेड बॉडी दफनाते हुए देख लेती है। तो क्या वीर नहीं उसके भाई तीर से था नूर का अफेयर? क्या वीर का जुड़वां भाई था जो उस वक्त नूर की मौत की साजिश में शामिल था?

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर