Naagin 5: नागिन-5 में वीर-बानी के बीच लालची मकसद से वापस आएगा जय, सुरभि चंदना के सामने खुलेगा 'नाग' राज

Naagin 5 Spoiler: अब नागिन 5 में आगे जो होने वाला है उसपर यकीन करना काफी कठिन हैं क्योंकि जय जिंदा है। जय जिसे बानी पूरे दिल से प्यार करती थी उसने कभी उससे प्यार किया ही नहीं...

Naagin 5 Spoiler Surbhi chandna Know Dark Secrets of Sharad malhotra & mohit sehgal
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन सीजन 5 में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है।
  • बानी का मानना है कि जय मर चुका है और बदला लेने के लिए वो वीर को मारना चाहती है।
  • अब नागिन 5 में जो ट्विस्ट आ रहा है उसपर यकीन करना फैन्स के लिए कठिन हैं क्योंकि जय जिंदा है।

एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी शो नागिन( Naagin-5) सीजन 5 में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। क्योंकि अब कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है यह मोड़ होगा प्यार देगा धोखा..। जी हां, जय(मोहित सहगल) और बानी(सुरभि चंदना) की प्रेम कहानी नागिन-5 में उलटी पड़ने वाली है। जय और बानी बरसों पहले हृदय नाग-आदिनागिन से रूप में पुराने प्रेमी थे लेकिन वीर(शरद मलहोत्रा) ने तब आंकेश चील के रूप में जय को मार दिया था।

इस जन्म में भी ऐसा ही हुआ है, बानी का मानना है कि जय मर चुका है और बदला लेने के लिए वो वीर को मारना चाहती है। बानी ने वीर की जिंदगी तबाह करने के लिए उससे शादी कर ली है। लेकिन अब नागिन 5 में आगे जो होने वाला है उसपर यकीन करना और इस ट्विस्ट को पचाना फैन्स के लिए काफी कठिन हैं क्योंकि जय जिंदा है। इससे भी अजीब बात तो ये है कि जय जिसे बानी पूरे दिल से प्यार करती थी उसने कभी उससे प्यार नहीं किया। वह हमेशा लालची मकसद के साथ बानी के जीवन में था। 

अब जब वीर ने बानी से शादी कर ली है, तो जय अपनी बुराई के असली रंग का खुलासा करने वाला है। नागिन-5 के अगले एपिसोड में आप देख सकेंगे कि जय एकसाथ वीर और बानी को मारने की योजना बना रहा है।

बानी को पता चलेगा कड़वा सच
इधर लगातार वीर और उसके परिवार की जान के पीछे पड़ी बानी के सामने भी कड़वा सच आने वाले है। जैसा की वीर-बानी की शादी तो हो गई है लेकिन दोनों के बीच प्यार दूर-दूर तक नहीं है सिर्फ नफरत का रिश्ता है। नागिन 5 में बानी को आखिरकार जय की मौत के रहस्य के बारे में पता चल जाएगा। वह जान जाएगी कि वीर ने जय को नहीं मारा और जय मरा नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर