Naagin 5 के टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा को हुआ कोरोना, डॉक्टरों की देखरेख में घर पर हुए क्वारंटाइन

Sharad Malhotra COVID-19 Positive: टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनमें कोविड-19 के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं, टीवी एक्टर की पत्नी का भी कोरोना टेस्ट किया गया है।

sharad malhotra
शरद मल्होत्रा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-5 के एक्टर शरद मल्होत्रा को हुआ कोरोना संक्रमण
  • अभिनेता ने बयान जारी कर कोविड-19 टेस्ट के बारे में दी जानकारी
  • खुद को घर पर ही किया क्वारंटाइन, पत्नी का टेस्ट आया निगेटिव

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। टीवी और फिल्म कलाकारों सहित मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों पर इसकी खासी मार पड़ रही है। लॉकडाउन खुलने और सेट पर शूटिंग दोबारा शुरू होने के बाद से ही यहां काम पर पहुंचे लोगों पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। अमिताभ बच्चन सहित कई कलाकार इसकी चपेट में आए हैं और इसी कड़ी में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है।

लोकप्रिय टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा ​​का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह वर्तमान में घर पर क्वारंटाइन हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि एक्टर की पत्नी रिपसी भाटिया की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिनेता शरद में कोरोना के हल्के लक्षण दिख रहे हैं और डॉक्टरों की ओर से उनकी निगरानी की जा रही है।

मीडिया में दिए अपने एक बयान में एक्टर ने कहा, 'वह कहते हैं कि अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने जगते हैं। मैंने इस लाइन को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया। दुर्भाग्य से मुझे हल्के लक्षणों के साथ कोविड-19 परीक्षण में सकारात्मक पाया गया है। शुक्र है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव आया है और सभी एहतियाती उपायों का पालन किया जा रहा है। मैं चिकित्सीय देखरेख के तहत होम संगरोध में हूं, इसलिए कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें और मैं जल्द ही मजबूती के साथ वापसी करने का वादा करता हूं।'

टीवी एक्टर शरद की बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है और मौजूदा समय में वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल थ्रिलर 'नागिन 5' में वीर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वैसे वह लंबे वक्त से छोटे पर्दे की दुनिया का जाना माना नाम हैं। मशहूर सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में लोगों ने उन्हें सागर की भूमिका में काफी पसंद किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर