Naagin 5: सुरभि चंदना का नागिन-5 में होगा रोका, जानें शरद मल्होत्रा-मोहित सहगल में से किसे चुनेगी बानी?

Naagin 5 Spoiler Wedding Twist: नागिन-5 में वेडिंग सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। टीवी शो नागिन-5 में किसी और की नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन सुरभि चंदना की रोका सेरेमनी होने वाली है...

Naagin 5 Spoiler New Episode Bani Veer roka celebration New Twist
सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 की कहानी अब दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुकी हैं।
  • पहली बार सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन अपने असली अवतार में आएगी।
  • जल्द सुरभि के साथ मोहित सहगल का भी नाग रूप देखने को मिलेगा।

नागिन-5 की कहानी अब उस दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुकी हैं जब पहली बार सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन अपने असली अवतार में आएगी। सुरभि चंदना जल्द ही पहली बार पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन के रूप में नजर आएंगी। इतना ही नहीं सुरभि चंदना के साथ-साथ मोहित सहगल का भी नाग रूप देखने को मिलेगा। जैसा कि अब तक एकता कपूर के टीवी शो नागिन में शरद मल्होत्रा लगातार चील में रूप में दिखाई दे रहे हैं लेकिन अब सुरभि ज्योति और मोहित सहगल का भी असली रूप दिखेगा। इतना ही नहीं नागिन-5 में जल्द सुरभि चंदना की शादी भी होने वाली है। 

जी हां सही पढ़ रहे हैं आप, जल्द नागिन-5 में वेडिंग सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। टीवी शो नागिन-5 में किसी और की नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ आदिनागिन सुरभि चंदना की रोका सेरेमनी होने वाली है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि सुरभि चंदना अपने प्रेमी यानि नाग मोहित सहगल से शादी करने जा रही हैं, तो आपको बता दें ऐसा नहीं होने वाला है। 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि चंदना यानि बानी की रोका सेरेमनी तो होगी लेकिन नाग नहीं चील से। बताया जा रहा है कि नागिन-5 में नया ट्विस्ट आने वाला है और सुरभि चंदना का रोका शरद मल्होत्रा से होगा। 

सुरभि चंदना की बहन के लिए आया रिश्ता
नागिन-5 में कहानी में जब वीर(शरद मल्होत्रा) बानी(सुरभि चंदना) और जय(मोहित सहगल) को साथ देखता है तो उसे बहुत गुस्सा आता है। दोनों की नजदीकियां वीर को परेशान कर रही हैं। ऐसे में वीर ने एक नया प्लान बनाया है जिसके तहत वो अपना रिश्ता बानी की बड़ी बहन मीरा दीदी के लिए लेकर जाता है। इतना ही नहीं बानी के मना करने के बाद भी मीरा दीदी और परिवार वीर से शादी के रिश्ते के लिए हां कह देता है। 

सालों बाद भोलेनाथ के मंदिर पहुंचेंगे नाग-नागिन
मनुष्य रूप में जन्म लेने के बाद नाग-नागिन यानि मोहित सहगल और सुरभि चंदना भोलेनाथ के मंदिर जाएंगे। उसी मंदिर में जहां हजारों वर्ष पहले नागवंश को इच्छाधारी होने का वरदान मिला था और नागिन को श्रॉप। सुरभि और मोहित यहीं पहली बार अपने असली रूप में आएंगे। इसी के साथ दोनों को एक-दूसरे की सच्चाई पता चलेगी। हालांकि नाग-नागिन का रिश्ता क्या है? दोनों का जन्म सालों बाद किस मकसद के लिए हुआ? ये राज जानने के लिए आदिनागिन भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए तांडव भी करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर