नागिन-5 के अगले एपिसोड में पलट जाएगी पूरी कहानी, सुरभि चंदना के सामने खुलेगा शरद मल्होत्रा-मोहित सहगल का राज

Naagin 5 New Promo: सुरभि चंदना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नागिन 5 का नया प्रोमो जारी किया है जिसे देखकर दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। देखें वीडियो...

Surbhi Chandna Naagin 5 New Promo Naagin Kill Cheel Sharad Malhotra Watch Video
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 में सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
  • पिछले एपिसोड में सुरभि उर्फ बानी सबसे शक्तिशाली आदिनागिन हैं।
  • नागिन को याद आ गया है कि कैसे उसके साथ चीलों ने विश्वासघात किया था।

नागिन 5 टेलीविजन के सबसे ज्यादा चर्चित शो में से एक है। पूरी सीरीज में अब तक दिखाई गईं पेचीदा कहानियां दर्शकों को खूब एंटरटेन करती आई हैं। फिलहाल नागिन-5 में सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पिछले एपिसोड में जैसा कि पता चला है सुरभि उर्फ बानी सबसे शक्तिशाली आदिनागिन हैं। उन्होंने अपने अतीत की यादों को ताजा कर पता किया है कि कैसे वीर चील (शरद मल्होत्रा) ने पिछले जन्म में उन्हें प्रेमी नाग हृदय के दूर कर दिया था। नागिन को याद आ गया है कि उसके साथ विश्वासघात हुआ था और अब वो अपना इस जन्म में वीर (शरद मल्होत्रा) से अंतिम बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अब हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नागिन 5 का नया प्रोमो जारी किया है जिसे देखकर दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। नाागिन-5 के प्रोमो में आदि नागिन(सुरभि चंदना) और चील(शरद मल्होत्रा) की खतरनाक लड़ाई देखने को मिल रही है। जी हां, आदि नागिन अपने असली रूप में आएगी और चील को इस बार लड़ाई में जिंदा नहीं छोड़ेगी। 

दरअसल सबसे पहले चील, नागिन के इस जन्म के प्यार जय यानि मोहित सहगल पर हमला करेगा। मोहित को गोली लगेगी और वो नीचे गिर जाएगा। इसके बाद गुस्से में नागिन घोषणा करेगी कि- मैं तुझे खत्म कर दूंगी, खूनी है तू मेरी प्यार का...। मैं तेरे वंश का सर्वंश करुंगी...। इसी के बाद शुरू होगी नागिन-5 में चील और नागिन की लड़ाई। दोनों आमने-सामने आएंगे और एक-दूसरे को बर्बाद करने की तमाम कोशिशों में लगेंगे। 


नागिन-5 में आएगा नया ट्विस्ट
जब आदिनागिन और चील के बीच भयंकर लड़ाई चल रही होती तभी Naagin-5 में किसी ऐसे व्यक्ति की एंट्री होगी, जिसे देखकर आदिनागिन चौंक जाएगी। प्रोमो में उसका चेहरा नहीं दिखाया जा रहा है लेकिन देखकर यह साफ समझ आ रहा है कि आदिनागिन उसे जानती है। ऐसा लगता है कि यह कोई और नहीं, बल्कि नाग हृदय है। जो कहानी में एक 'बड़ा मोड़' लाएगा और पूरा गेम पलट देगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर