Naagin 5: बटर चिकन-पराठे से सुरभि चंदना ने बनाई दूरी, हॉट नागिन दिखने के लिए ऐसे कर रहीं फिगर मेंटेन

Naagin 5 surbhi chandna: नागिन-5 के सेट से सुरभि चंदना के संगीत और शादी लुक की तस्वीरें सामने आ गई हैं। इसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और फिट दिख रही है...

Naagin 5 Bani Bridal Look Surbhi Chandna Diet plan & Fitness funda For TV show
सुरभि चंदना। 

मुख्य बातें

  • नागिन की कहानी हमेशा प्यार और बदला लेने के बारे में रही है।
  • इस सीजन में भी नागेश्वरी और हृदय मिलकर अपना सालों पुराना बदला लेने वाले हैं।
  • आज रात नागिन-5 में बानी का संगीत और शादी दिखाई जाएगी।

एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 में आज रात चीलों और नागवंश की आदिनादिन के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी। नागिन-5 की कहानी में अब वो दिलचस्प मोड़ आने वाला है जिस ट्विस्ट को जानने के बाद पूरा गेम ही पलट जाएगा। जहां एक तरफ नागिन-5 में सभी लोग खुशियां मना रहे हैं बानी(सुरभि चंदना), जय(मोहित सहगल) और वीर(शरद मल्होत्रा), मीरा(ऐश्वर्या खरे) की शादी है। वहीं दूसरी तरफ शादी के मंडप में ही आदिनागिन बनीं सुरभि चंदना पहली बार अपने असली रूप में चीलों के सामने होंगी और उनपर वार करेंगी। 

जैसा कि नागिन की कहानी हमेशा प्यार और बदला लेने के बारे में रही है। इस सीजन में भी अंकेश से नागेश्वरी और हृदय मिलकर अपना सालों पुराना बदला लेने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहानी में ट्विस्ट ये है कि बानी की आज सगाई तो होगी, लेकिन उनके पिछले जन्म के दुश्मन वीर से जबकि जय को लेकर कहानी में एक बड़ा धमाका होगा? जिसे देखकर सब हैरान रह जाएंगे। 

वैसे सुरभि चंदना के संगीत और शादी लुक की तस्वीरें सामने आ गई हैं। इसमें एक्ट्रेस सुरभि बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सुरभि चंदना ने रेड कलर का सिल्वर वर्क वाला लहंगा पहना हुआ है। जो कि उनपर खूब जच रहा है। लहंगे के साथ सुरभि ने हैवी नेक पीस कैरी किया है और बालों को कर्ल करके सेंटर पार्टिंग के साथ खुला छोड़ा है। 

नागिन-5 के लिए खूब फिटनेस मैंटेन कर रहीं सुरभि चंदना
सुरभि चंदना अपने लुक्स और फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। क्योंकि नागिन के अवतार में वो एकता कपूर की इमेजिनेशन की तरह एकदम हॉट और सेक्सी दिखना चाहती हैं। सुरभि चंदना पंजाबी हैं और उन्हें खाने का बहुत शौक है। लेकिन नागिन-5 की वजह से एक्ट्रेस वजन नहीं बढ़ा सकती हैं। ऐसे में सुरभि चंदना ने महीनों पहले से अपना पसंदीदा बटर चिकन, पराठे और राजमा खाना बंद किया हुआ है। वो सिर्फ सब्जियां खा रही हैं और इतना ही नहीं जिम बंद होने की वजह से सुरभि घर में रहकर ही खूब पसीना बहा रही हैं। सुरभि चंदना घर ही वर्कआउट और जुम्बा करती हैं ताकि उनकी फिटनेस बरकरार रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर