'नागिन' सुरभि चंदना की फैन ने बर्थडे पर फिर दिया खास सरप्राइज, पिछले साल एक्ट्रेस से मिलने पहुंची थी मुंबई

एक्ट्रेस सुरभि चंदना की फैन ने उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें सरप्राइज दिया जिसे देख वो हैरान रह गईं। इसका वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सुरभि चंदना की फैन ने दिया सरप्राइज
  • शो के सेट पर मिले इस सरप्राइज को देख हैरान रह गईं सुरभि चंदना
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सुरभि का ये वीडियो

मशहूर एक्ट्रेस और टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना का आज (11 सितंबर) जन्मदिन है और जब वो शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो उन्हें वहां ऐसा सरप्राइज मिला कि वो हैरान रह गईं। सुरभि ने इसके साथ अपना वीडियो भी शूट किया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि सेट पर पहुंचती हैं और वहां अपनी वैनिटी वैन को देखकर हैरान रह जाती हैं, जो पूरी तरह सजी हुई है। वैनिटी वैन के बाहर डेकोरेट कर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे सुरभि.. हम आपसे प्यार करते हैं।' वहीं वैन अंदर से गुब्बारों और सुरभि की तस्वीरों के कोलाज से सजी हुई है। इसकी रिकॉर्डिंग करते हुए सुरभि कहती हैं, 'मैं सेट पर आती हूं और ये देखती हूं। तुम जो भी करती हो उस क्रेजीनेस के लिए मैं तुम्हें मार डालूंगी। यह अविश्वसनीय है। मैं सेट पर आई और यह देखकर मैं हैरान हूं।'

दिल्ली से आई थीं मुंबई

इस वीडियो में सुरभि कहती हैं कि पिछले साल वो दिल्ली से ट्रैवल कर मुंबई आई थीं लेकिन इस साल कोरोना वायरस के चलते वो ऐसा नहीं कर पा रही होंगी। बाद में सुरभि कहती हैं 'ये क्या पागलपंती है यार' इसके बाद वो मुस्कुरा कर अपना मास्क उतारती हैं और हैप्पी बर्थडे टू मी कहती हैं। मालूम हो कि सुरभि ने रात में घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें भी उनके आसपास बर्थडे डेकोरेशन नजर आ रही है। 

बता दें कि सुरभि इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 5 में बानी के रोल में नजर आ रही हैं। शो में उनके अलावा एक्टर शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल भी लीड रोल में हैं। इससे पहले सुरभि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, एक ननद की खुशियों की चाबी... मेरी भाभी, कुबूल है, इश्कबाज और संजीवनी में नजर आ चुकी है

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर