तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर चुकीं हैं सुरभि चंदना, इश्कबाज छोड़ने पर सड़क पर उतर गए थे फैंस

Surbhi Chandana Birthday: नागिन 5, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और इश्कबाज जैसे सीरियल में काम कर चुकीं सुरभि चंदना आज अपना बर्थडे मना रही हैं। जानिए सुरभि से जुड़ी कुछ खास बातें...

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna 

मुख्य बातें

  • नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी।
  • सुरभि को पहचान टीवी सीरियल इश्कबाज से मिली थी।

मुंबई. टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में अनिका का किरदार निभा चुकी सुरभि चंदना आज (11 सितंबर) अपना 31 वां बर्थडे मना रही हैं। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से करियर की शुरुआत करने वालीं सुरभि ने कमर्शियल ऐड फिल्मों में काम किया है।  

सुरभि का जन्म मुंबई में एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। उन्होंने  मार्केटिंग में एमबीए किया है। सुरभि 2009 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में स्वीटी के रोल में नजर आई थीं। हालांकि, उन्हें पहचान साल 2014 में आए सीरियल कुबूल है से मिली थी। 

सुरभि को 'इश्कबाज' में अनिका के किरदार ने घर-घर में पहचान दी थी। इस सीरियल में उनकी और नकुल मेहता की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। साल 2018 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। 

सड़क पर उतर आए थे फैंस 
सुरभि चंदना के शो छोड़ने पर उनके फैंस सड़क पर उतर आए थे। विरोध प्रदर्शन में सुरभि के फैन्स ने मुंबई की सड़कों पर पोस्टर्स लगाए थे। इन पोस्टर्स में लिखा था कि अगर सुरभि नहीं तो 'इश्कबाज' भी नहीं, शो बंद कर दीजिए।  

शो छोड़ने पर सुरभि ने कहा था- 'यदि शो की कहानी कई साल आगे बढ़ रही है और  मैं उसका हिस्सा ही नहीं हूं तो कैसे उसमें दिखाई दे सकती हूं। प्रोड्यूसर ने ये फैसला किया है  मैंने इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया।' 

इस शख्स को कर रही हैं डेट 
पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुरभि चंदना तो वह पिछले छह साल से करण मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं। करण शर्मा एक्टिंग वर्ल्ड से नहीं है वो एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं। सुरभि चंदना-करण शर्मा को अक्सर एक साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरभि अब नागिन 5 में नजर आ रही हैं। इसमें वह बानी शर्मा का किरदार निभा रही हैं। सुरभि इससे पहले साल 2019 में टीवी सीरियल संजीवनी 2 में नजर आई थीं।  सुरभि टीवी के अलावा 2014 में आई फिल्म बॉबी जासूस में भी काम कर चुकी हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर