Naagin 5: नागिन 5 में क्या वीर का प्यार खो देगी बानी, आदिनागिन की सास बनेगी इसकी वजह?

Naagin 5 Spoiler: नागिन-5 के नए प्रोमो से पता चल रहा है कि बानी अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ टकराने वाली हैं। क्या होगी मार्काट की अगली चाल...

Surbhi Chandna aka Bani fights against Veer Sharad Malhotra mother in Naagin 5
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 आगामी एपिसोड में कुछ नया ट्विस्ट आने वाला है।
  • बानी अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ आमना-सामना करने वाली है। 
  • बानी अपने शत्रु से लड़ने के लिए 'सर्वशेष्ठ आदि नागिन' का अवतार लेगी।

नागिन 5 टीवी शो शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी पेचीदा कहानी से रूबरू कराता आ रहा है। अब इस सुपरनैचुरल शो में कुछ नए ट्विस्ट आने वाले हैं जिससे फैन्स शॉक्ड रह जाएंगे। सुरभि चंदना (बानी), शरद मल्होत्रा (वीर), और मोहित सहगल (जय) स्टारर नागिन-5 आगामी एपिसोड में कुछ नया ट्विस्ट लेकर आने वाला है। जैसा कि पहले से ही पता चल चुका है कि बानी अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ आमना-सामना करने वाली है। 

अब नागिन-5 के नए प्रोमो से पता चल रहा है कि बानी अपने सबसे बड़े दुश्मन के साथ टकराने वाली हैं। बानी अपने शत्रु से लड़ने के लिए 'सर्वशेष्ठ आदि नागिन' का अवतार लेगी, क्योंकि वे एक युद्ध में उतरने वाली हैं। बानी अब अपनी विशेष शक्तियों के साथ दुश्मन को कड़ी टक्कर देगी। शत्रु क्रूरतापूर्वक उनको घायल करने की कोशिश करेगा। हालांकि, इस लड़ाई से पहले वीर और बानी की बड़ी टकराहट होने वाली है।

वीर, बानी के सामने सवाल खड़े करेगा कि उन्होंने उनकी मां को चोट पहुंचाने का प्रयास कैसे किया? वीर, बानी के खिलाफ आवाज उठाएगा, क्योंकि वह उसकी मां को चोट पहुंचाने वाली है। जो कि असल में वीर का मां नहीं बल्कि नागिन का दुश्मन मार्काट होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

क्या बानी-वीर के रिश्ते में आ जाएगी दरार
बानी, वीर के सवाल का जवाब नहीं देती, बल्कि उसके सामने एक पेचीदा सवाल खड़ा करती है, जिसे सुनकर वो शॉक्ड रह जाता है। बानी, वीर से पूछती है कि चील और नागिन के बीच हुई इस लड़ाई में वो किसका साथ देंगे? अपनी मां या बानी का? बानी के सवाल से वीर दुविधा में पड़ जाएगा और वह शॉक्ड में कोई निर्णय नहीं ले पाएगा।

वैसे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वीर इस स्तिथि में क्या निर्णय लेगा। क्या बानी के लिए उसका प्यार उसकी मां के प्रति वफादारी पर हावी हो जाएगा? या वीर, बानी को अपनी मां के साये में रहने के लिए खो देगा? वीर किसे चुनेगा, प्यार या परिवार? इसके अलावा, क्या इससे बानी और उसके बीच दरार पैदा होगी? इन सभी सवालों के जवाब नागिन-5 के अगले एपिसोड में दर्शक जान सकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर