Naagin 5 Dheeraj Dhoopar: शरद मल्होत्रा नागिन-5 में हो रहे रिप्लेस, अब धीरज धूपर करेंगे सुरभि चंदना संग रोमांस

Naagin 5 Dheeraj Dhoopar replace Sharad Malhotra: शरद मल्होत्रा को Naagin 5 से रिप्लेस किया जा रहा है। अब शो में सुरभि चंदना के साथ शरद की रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई नहीं देगी...

Dheeraj Dhoopar replace Sharad Malhotra in Naagin 5 And play Veer Role opposite Surbhi Chandna
सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और धीरज धूपर। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 में आई सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की फ्रेश जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।
  • अब शरद मल्होत्रा को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद कहानी में थोड़ा बदलाव होने वाला है।
  • सामने आई जानकारी के मुताबिक शरद मल्होत्रा को Naagin 5 से रिप्लेस किया जा रहा है।

नागिन 5 के शुरू होते ही इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फैन्स को शो में आइ सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की फ्रेश जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। हालांकि हाल ही में फैन्स को एक दुखद खबर मिली थी कि शरद मल्होत्रा को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया। ऐसे में शरद को तुरंत ही होम-क्वारंटाइन कर दिया गया। अब जैसा कि नागिन-5 का प्लॉट फिलहाल बानी (सुरभि) और वीर (शरद) के शादीशुदा जीवन पर आधारित है। लेकिन शरद की गैरमौजूदगी शूटिंग नहीं हो सकती है इसीलिए निर्माताओं को कहानी आगे बढ़ाने में मुश्किल हो रही है। 

शरद मल्होत्रा हो रहे रिप्लेस?
सामने आई जानकारी के मुताबिक शरद मल्होत्रा को Naagin 5 से रिप्लेस किया जा रहा है। जी हां, अब शरद शो में सुरभि चंदना के साथ दिखाई नहीं देंगे। हालांकि ये अस्थायी है क्योंकि कोरोना का ट्रीटमेंट लेने के लिए और बीमारी से उबरने के लिए उनको थोड़े वक्त की जरूरत है। ऐसे में जब तक शरद मल्होत्रा ठीक नहीं हो जाते उनकी जगह एक दूसरा टीवी एक्टर नजर आएगा। खैर, ये अभिनेता कोई और नहीं धीरज धूपर होने वाले हैं। 

नागिन-5 के शुरुआती एपिसोड में नजर आए धीरज धूपर एकबार फिर से शो का हिस्सा बनने वाले हैं। धीरज धूपर ने चील अंकेश का किरदार निभाया था जिसका पुनर्जन्म में शरद मल्होत्रा किरदार निभा रहे हैं। धीरज धूपर को वीर के रूप में शो में अस्थायी रूप देखा जाने वाला है। हालांकि ये रिप्लेसमेंट काफी मजेदार होगा क्योंककि धीरज धूपर ने भी चील के रूप में अपनी भूमिका से पहले सबको आश्चर्यचकित कर दिया था।

धीरज धीपर ने हिना खान और मोहित मल्होत्रा के साथ नागिन-5 के शुरुआती एपिसोड में काम किया था। अपनी एक्टिंग से धीरज ने नागिन-5 में चार चांद लगा दिए थे। बताया जा रहा है कि एक्टर धीरज ने मंगलवार से नागिन 5 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हिना खान के बाद अब, धीरज धूपर और सुरभि चंदना के साथ केमिस्ट्री को शो में देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा, किस मोड़ पर होगी धीरज की एंट्री और कैसे निर्माता, लेखक करेंगे नागिन-5 की कहानी में बदलाव? ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर