Naagin 5: धीरज धूपर की आज होगी नागिन-5 में एंट्री, बानी-वीर शेयर करेंगे एक ही बेड, चीलों से बची जय की जान

Naagin 5, 10 October 2020 Written Update: धीरज धूपर इसबार सुरभि चंदना के दुश्मनों के गुट जय, मयूरी और शुक्ला में साथ हो सकते हैं। क्योंकि नागिन-5 के प्रोमो के एक सीन में उनको इन तीनों के साथ दिखाया जा रहा है।

Naagin 5 Written Update 10 October 2020 love blossom between naagin and cheel Bani veer
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • बानी, जय से प्यार करती है और वो नहीं जानती कि उसकी सच्चाई क्या है।
  • बानी ने मौके पर पहुंचकर जय को वीर से बचा लिया है।
  • अब वीर को एकबार फिर से अपनी पत्नी बानी से प्यार होने लगा है। 

नागिन-5 में शनिवार के एपिसोड की शुरुआत वीर(शरद मल्होत्रा) के गुस्से भरे अंदाज से होती है। जो कमरे के अंदर मयूरी(स्वार्दा थिगले) को घसीटते हुए लाता है और जय(मोहित सहगल) को मैसेज करने के लिए कहता है। वीर, मयूरी से जय को शिव मंदिर के पास चट्टान पर बुलाने का मैजेस भिजवाता है। इतना ही नहीं मयूरी को बानी(सुरभि चंदना) के साथ वीर छोड़कर जाता है ताकि वो जय को बचाने के लिए घर से बाहर ना आ सके। हलांकि जय को ये बात समझ आ जाती है कि हो ना हो ये सब उन चीलों की चाल है जिन्होंने मयूरी के फोन से पहाड़ी पर आने का संदेश भिजवाया है। इधर मयूरी को बानी चमका देती है कमरे से बाहर निकल जाती है। 

बानी, जय से प्यार करती है और वो नहीं जानती कि उसकी सच्चाई क्या है। जहां जय तो बानी यानि आदि नागिन को मारकर शक्तियां लेना चाहता है। वहीं बानी पहाड़ी मंदिर जय को वीर से बचाने के लिए पहुंच जाती है। बानी, जय से कहती है कि वह खुश है कि वह ठीक है। बानी तब वीर और उसके परिवार को बताती है कि जय और उसने तीर को नहीं मारा है। वास्तव में चाकू से तीर का खून हुआ था। तब चीलों के परिवार को पता चलता है कि तीर की डेथ हो गई है। इस तरह से बानी, जय को बचा लेती है और वीर को एकबार फिर से अपनी पत्नी बानी से प्यार हो जाता है। 

धीरज धूपर की रविवार को होगी नागिन-5 में एंट्री
शरद मल्होत्रा की जगह अब शो में जल्द धीरज धूपर की एंट्री होने वाली है। धीरज ने नागिन-5 की शुरुआत में चील अंकेश का रोल निभाया था। अब एकबार फिर से बड़े ही ग्रांड तरीके से धीरज एंट्री लेंगे। हालांकि धीरज इसबार सुरभि चंदना के दुश्मनों के गुट जय, मयूरी और शुक्ला में साथ हो सकते हैं। क्योंकि प्रोमो के एक सीन में उनको इन तीनों के साथ दिखाया जा रहा है। 

बानी और वीर के बीच बढ़ेंगी नजदीकियां
वीर को पता चल चुका है कि बानी ने उसके भाई तीर का खून नहीं किया है। इसी सच से अब वीर और बानी की लव स्टोरी शुरू होगी। क्योंकि वीर पहले से ही बानी से प्यार करता था लेकिन भाई का कातिल समझने की वजह से उसके दिल में नफरत भर गई थी। अब वीर फिर से बानी के प्यार में डूबने लगा है। इसीलिए वीर ने बानी संग हुई शादी को सही करार देते हुए उसकी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी पहना दिया है। इसी के साथ बेडरूम के बाद अब वीर ने एक ही बेड भी शेयर करने की गुजारिश की है। इतना ही नहीं वीर ने बानी से वादा भी किया है कि वो उसका प्यार जीतेगा और एक दिन उसे प्यार हो ही जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर