इस कॉमेडियन की बेटी हैं मीका दी व्होटी की कंटेस्टेंट ध्वनि पवार, मीका सिंह को इंप्रेस करने में हुई फेल

Dhwani Pawar Mika Di Voti contestant: मीका सिंह के स्वंयंवर शो मीका दी व्होटी में ध्वनि पवार भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। ध्वनि पवार कॉमेडियन वीआईपी की बेटी हैं। जानिए ध्वनि पवार के बारे में खास बातें...

Mika Singh, Dhwani Pawar
Mika Singh, Dhwani Pawar 
मुख्य बातें
  • मीका सिंह के स्वंयंवर मीका दी व्होटी की कंटेस्टेंट ध्वनि पवार भी थीं।
  • ध्वनि पवार कॉमेडियन वीआईपी की बेटी हैं।
  • मीका सिंह ने भी ध्वनि पवार की काफी तारीफ की थी।

Mika Di Vohti contestant Dhwani Pawar. मीका सिंह का स्वंयंवर शो मीका दी व्होटी (Mika Di Vohti) में देश भर की कई सुंदरियां मीका सिंह को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। मीका सिंह के स्वंयंवर में एक कंटेस्टेंट ध्वनि पवार (Dhwani Pawar) भी थीं। ध्वनि हालांकि, शो से एलिमिनेट हो गई हैं। हालांकि, मीका सिंह ध्वनि से काफी ज्यादा इंप्रेस हुए थे। आपको बता दें कि ध्वनि कॉमेडियन वीआईपी की बेटी हैं। ध्वनि ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने पिता के कहने पर इस स्वंयंवर शो में आई थीं।  

ध्वनि पवार एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट, सिंगर और मिमिक्री आर्टिस्ट हैं। ध्वनि ने कहा कि वह मीका सिंह को इंप्रेस करना चाहती थीं लेकिन, वह शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। ध्वनि के मुताबिक वह किसी भी तरह जल्दीबाजी में नहीं थे। वह फिलहाल अपने पार्टनर के साथ अच्छा बॉन्ड के बनाएगी उसके बाद वक्त आने पर शादी के बारे में सोचेगी। ध्वनि के मुताबिक वह ये सोचकर शो में गई थी कि मीका सिंह के बारे में पता चलेगा और वह शो को जमकर एंजॉय करेंगी। हालांकि, ध्वनि को शो से बाहर होने पर कोई भी पछतावा नहीं है।   

Dhwani Pawar

Also Read: शादी के बाद भाग जाना चाहती थीं फराह खान, मीका सिंह के शो में किया ये खुलासा

बचपन में हुई थी ये मुश्किलें
शो में मीका सिंह ने ध्वनि की काफी तारीफ की थी। ध्वनि और मीका सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें एक दूसरे से शेयर की थी। ध्वनि ने बताया था कि जब वह बड़ी हो रही थीं तब उन्हें स्किन कलर के कारण नस्लभेद टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था। इस दौरान मीका सिंह की आंखों में आंसू आ गए थे। मीका ने उन्हें समझाया और कहा था कि शुरुआती दिनों में उन्होंने भी गजल गाने की कोशिश की थी। कई इवेंट्स में लोग उनका मजाक बनाया करते थे। बुरा लगने के बावजूद वह चीज करते रहते जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद थी।  

Dhwani Pawar

अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में ध्वनि कहती हैं, 'मेरा लाइफ पार्टनर ईमानदार, परिपक्व, पारदर्शी, खुलकर बोलने वाला और बुद्धिमान होना चाहिए। मीका सिंह में वह सारी क्वालिटी थी जो मैं आदमी में देखती हूं। मुझे खुशी है कि मैंने उस शो में हिस्सा लिया और मीका सिंह और अपने व्यक्तित्व के इतने सारे पहलू को समझा और जाना। मेरे पिता वीआईपी को भी मुझ पर गर्व है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर