Swayamvar Mika Di Vohti शो में होगी गीता फोगाट की धमाकेदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देंगी कई शानदार टिप्स 

Swayamvar Mika Di Vohti Show: मीका सिंह के पॉपुलर टीवी शो स्वयंवर मीका दी वोटी में अब दो धमाकेदार एंट्री होने वाली है। सिंगर शान के साथ अब रेसलर गीता फोगाट बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट शो में नजर आने वाली हैं।

Swayamvar Mika Di Vohti Show Update, Geeta Phogat To Enter As A Celebrity Guest In Swayamvar Mika Di Vohti Show
Swayamvar Mika Di Vohti Show Update  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है मीका सिंह का शो।
  • मीका सिंह के शो में अब होने वाली है नई एंट्री।
  • सिंगर शान के साथ शो में नजर आएंगी गीता फोगाट।

Swayamvar Mika Di Vohti Show Update: दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का शो स्वयंवर मीका दी वोटी बहुत पसंद आ रहा है। इस टीवी शो में मीका सिंह के साथ कई सेलिब्रिटी गेस्ट को देखा गया। अब मीका सिंह के इस टीवी शो में एक और सेलिब्रिटी गेस्ट की एंट्री होने वाली है। अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित रेसलर गीता फोगाट मीका सिंह के शो में नजर आने वाली हैं। सिर्फ गीता फोगाट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने गायक शान भी गीता फोगाट के साथ इस शो में नजर आएंगे। मीका सिंह के शो में यह देखा जाएगा कि गीता फोगाट अब सभी गर्ल्स कंटेस्टेंट्स को शादी और आत्मरक्षा से जुड़े टिप्स देंगी। गीता ने इस शो पर बात करते हुए कहा 'मुझे स्वयंवर मीका दी वोटी शो के सेट पर पहुंचकर बहुत खुशी महसूस हो रही है।'

Also Read: सुरभि तिवारी ने अपने पायलट पति पर लगाए हिंसा करने और धमकी देने के आरोप, जल्द देंगी तलाक ‌ 

इसके आगे गीता फोगाट ने कहा 'यह सेट बहुत खूबसूरत है और यहां शादी का पूरा वाइब मौजूद है जिसे मैं महसूस कर पा रही हूं। जिंदगी में शादी एक बहुत ही महत्वपूर्ण फैसला होता है।' इसके आगे उन्होंने यह भी बताया कि वह मीका सिंह के लिए किस तरह की लड़की चुनना चाहती हैं। उन्होंने कहा 'मैं चाहती हूं मीका अपने लिए एक ऐसी लड़की चुनें जो बहुत मजबूत, बोल्ड और कॉन्फिडेंस से भरी हुई हो। मैं सेट पर सभी लड़कियों से मिली और उनके साथ रेसलिंग भी की। मैंने यहां उनके साथ कबड्डी भी खेला और उनको आत्मरक्षा के टिप्स भी दिए।' 

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12: जन्नत जुबैर का हुआ मगरमच्छ के साथ सामना, यह स्टंट करते समय हुई एक्ट्रेस की हालत खस्ता 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

गीता ने इसके बाद यह भी बताया कि लड़कियों को कैसा होना चाहिए। गीता कहती हैं 'लड़कियों को मानसिक और शारीरिक तौर से बहुत मजबूत होना चाहिए। मैं आशा करती हूं कि मीका को सबसे बेस्ट दुल्हनिया मिले।' इस शो के जरिए बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। स्टार भारत पर आने वाले टीवी शो में कई खूबसूरत और टैलेंटेड लड़कियां एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं और मीका सिंह को खुश करने की कोशिश कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर