मामा गोविंदा के बारे में बात करते हुए रोने लगे कृष्णा अभिषेक, बोले- 'मैं आपको बहुत मिस करता हूं और...'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपने मामा और एक्टर गोविंदा के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान कृष्णा भावुक हो गए और कहा कि वो अपने चीची मामा से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही एक इच्छा भी जाहिर की।

Krushna Abhishek with Govinda
Krushna Abhishek with Govinda 
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा के बारे में बात।
  • चीची मामा के बारे में बात कर भावुक हुए कृष्णा।
  • कृष्णा रोते हुए बोले- आपसे बहुत प्यार करता हूं और बहुत मिस करता हूं।

Krushna Abhishek On Govinda: 'द कपिल शर्मा शो' में सपना का रोल प्ले कर दर्शकों का दिल जीतने वाले कृष्णा अभिषेक के बारे में सब जानते हैं कि पिछले कुछ वर्षों से उनके अपने मामा और एक्टर गोविंदा के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं। गोविंदा कई बार मेहमान बनकर शो में आए लेकिन इस दौरान कृष्णा शो से नदारद रहे। हालांकि अब कृष्णा ने अपने मामा के बारे में बात करते हुए कहा कि वो उन्हें बहुत याद करते हैं। 

ये भी पढ़ें: कृष्णा की बातों पर मामा गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी- 'उसके नवजात बच्चों को देखने गया था लेकिन..'

मनीष पॉल के शो में बोले कृष्णा अभिषेक

कृष्णा हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में नजर आए और खुल अपने मामा के बारे में बात की। मनीष ने कृष्णा से पूछा, 'गोविंदा सर के बारे में जितनी भी बातें चल रही हैं मैं तुमसे जानना चाहता हूं कि ये जो प्रॉबलम चल रही है नाराजगियां चल रही हैं ये क्या है?' इसके जवाब में कृष्णा ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंटरव्यू में जब भी कुछ कहता हूं ना तो बातें कट- पेस्ट कर के जोड़- जोड़ के दिखाई जाती हैं।' इसपर मनीष ने कहा कि ये उनका शो है और यहां कुछ भी एडिट नहीं किया जाएगा। 

मामा के बारे में बात कर भावुक हुए कृष्णा

इसके बाद कृष्णा ने अपने चीची मामा (गोविंदा) के लिए खास मैसेज भेजा और इस दौरान वो भावुक भी हो गए। कृष्णा ने भावुक होते हुए कहा, 'चीची मामा मैं आपसे बहुत.. बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं। हमेशा मिस करता हूं। आप कभी पेपर्स या इन पर चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया या क्या लिखा गया है। मैं सिर्फ एक ही चीज मिस करता हूं, मैं चाहता हूं कि मेरे जो बेबीज (बच्चे) हैं वो मेरे मामा के साथ खेलें। मैं वो बहुत मिस करता हूं कि मेरे बेबीज के साथ वो खेलें। और मुझे पता है कि वो मुझे बहुत याद करते होंगे। हमेशा याद करते होंगे, मैं ये जानता हूं।' शो का ये वीडियो शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, 'चलो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं। चलो शांति बनाते हैं। चलो सब साथ रहते हैं। कृष्णा गोविंदा सर के बारे में अपने दिल की बात बताते हुए। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी गलतफहमियां जल्द दूर होंगी।'

ये भी पढ़ें: कृष्णा अभिषेक- सुदेश लहरी की 5 साल पहले टूटी थी दोस्ती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

क्या है मामला?

मालूम हो कि पिछले कुछ वर्षों में दोनों के बीच अनबन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने 'पैसे के लिए नाचने वाले लोगों' जैसा ट्वीट किया था जिससे गोविंदा की पत्नी सुनीता नाराज हो गई थीं और दोनों परिवारों के रिश्ते तनावपूर्ण हो गए थे। सुनीता ने आरोप लगाया था कि ट्वीट में गोविंदा की बात की गई थी और उन्होंने कृष्ण और कश्मीरा के साथ संबंध तोड़ने का फैसला कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर