गोविंदा संग झगड़े पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, क्या रिश्ते को एक और मौका दे रही है मामा-भांजे की यह जोड़ी?

Krushna Abhishek Admits He Was Angry At Govind: एक इंटरव्यू के दौरान, जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने और गोविंदा के झगड़े पर चुप्पी तोड़ी है। इसके साथ उन्होंने गोविंदा संग अपने रिश्ते को लेकर बहुत कुछ साझा किया है।

Krushna Abhishek Opened Up About His Fight With Bollywood Veteran Actor Govinda, Krushna Abhishek Reveals That He Got Angry At Govinda's Comment But He Is Like His Own Son
कृष्णा अभिषेक और गोविंदा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मामा-भांजे के बीच चल रहा था तकरार।
  • अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे कृष्णा और गोविंदा।
  • गोविंदा संग झगड़े को लेकर कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी।

Krushna Abhishek Admits He Was Furious Over Govinda's Comment: बॉलीवुड जगत में मामा-भांजे की जोड़ी बहुत फेमस है। लेकिन पिछले कुछ समय से मामा और भांजे यानी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) और जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं। बीते कुछ सालों में मामा और भांजे के बीच में कई बार झगड़े हुए जिन्होंने सुर्खियों में अपनी जगह तक बटोर ली (Krushna Abhishek And Govinda Problem)। पारिवारिक झगड़े कब सुर्खियों के लिए मुद्दा बन गए यह बात खुद इन एक्ट्रेस को भी पता नहीं चली। आपस में होने वाले इन झगड़ों की वजह से गोविंदा और उनकी पत्नी समेत कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा चर्चा का विषय बन गए थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा संग अपने रिश्ते को लेकर बहुत कुछ साझा किया है।

गोविंदा पर गुस्सा थे कृष्णा अभिषेक

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक ने यह कबूल किया है कि वह अपने मामा गोविंदा पर गुस्सा थे। कृष्णा अभिषेक ने बताया कि उनके मामा गोविंदा ने कुछ ऐसी बात कह दी थी जिसकी वजह से कृष्णा को बहुत दुख हुआ था और इसके वजह से वह काफी गुस्सा थे। लेकिन इसके साथ कृष्णा ने यह भी कहा कि जो भी हो वह हमेशा एक परिवार ही रहेंगे। द इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने बताया कि उनके पारिवारिक झगड़े पब्लिसिटी के लिए नहीं हैं। कॉमेडियन ने यह साझा किया कि उन्हें ऐसी पब्लिसिटी की कोई जरूरत नहीं है। इस बात को कबूल करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि गोविंदा उनसे बड़े स्टार हैं और उन्हें ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी अपने जिंदगी में नहीं चाहिए। 

Also Read: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेटी के पिता बनने की है बॉलीवुड सिंगर की ख्वाहिश

Also Read: BB 15: राखी सावंत ने मीका सिंह को दिया Kiss, सलमान खान को बोलीं- 'मैं इनकी अगली बर्थडे पार्टी में जाना चाहती हूं'

इसके साथ कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा कि उन्हें उनके मामा द्वारा कही गई कुछ बातों का बुरा लगा था और वह काफी गुस्सा भी थे। इसके बाद उन्होंने उन चीजों पर प्रतिक्रिया दी और यह खबरें बन गईं, जिसके बाद से यह चीजें उनके रिश्ते को और खराब कर रही हैं। इसके साथ कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा कि वह गोविंदा के अपने बेटे की तरह हैं और चाहे वह उनसे कितना भी नाराज क्यों ना हो जाए लेकिन वह हमेशा एक परिवार की तरह ही रहेंगे। कॉमेडियन का यह बयान सुनकर यह कहा जा सकता है कि एक बार फिर मामा और भांजे एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और आपसी मतभेद को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर