The Kapil Sharma Show: नहीं भरी मामा-भांजे के बीच दरार! Krushna ने Govinda संग शूट से फिर किया इनकार

एक बार फिर गोविंदा की मौजूदगी वाले द कपिल शर्मा एपिसोड में अभिनेता के भांजे और कलाकार कृष्णा अभिषेक ने एक साथ शूटिंग से इनकार कर दिया है।

Krushna Abhishek and Govinda The Kapil Sharma Show
कृष्णा ने फिर छोड़ी गोविंदा के साथ द कपिल शर्मा शो की शूटिंग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गोविंदा के साथ शूटिंग से कृष्णा अभिषेक ने फिर किया इनकार
  • अब तक नहीं भरी मामा-भांजे के बीच रिश्तों में आई दरार
  • कॉमेडियन ने बताई वजह- 'दोनों पक्ष यही चाहते हैं'

मुंबई: मशहूर मामा-भांजे की जोड़ी, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच कड़वाहट अभी खत्म नहीं हुई है। उनके बीच अनबन की खबरें आए 3 साल हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने मतभेदों को सुलझाया नहीं है। इसी विषय पर सबसे ताजा खबर ये है कि कृष्णा ने एक बार फिर द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में शूटिंग करने से इनकार कर दिया, जिसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में शामिल होंगे। यह दूसरी बार है जब कृष्णा ने अपने मामा वाले एपिसोड से बाहर रहने का विकल्प चुना है। पिछले साल नवंबर में, जब गोविंदा और सुनीता कॉमेडी शो में नजर आए थे तो कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया था।

इस बारे में ईटाइम्स ने कृष्णा से बात की तो उन्होंने कहा, 'पिछले 15 दिनों से, मैं अपनी फिल्म और कपिल के शो की शूटिंग के लिए रायपुर और मुंबई के बीच यात्रा कर रहा हूं। मैं हमेशा शो के लिए अपनी तारीखों को व्यवस्थित करने के लिए कदम आगे बढ़ाऊंगा। हालांकि, जब मुझे पता चला कि वह आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी डेट्स को बदलने करने की कोशिश नहीं की। मेरा मानना ​​है कि दोनों पक्ष एक मंच साझा नहीं करना चाहतीं।'

'साथ शूटिंग नहीं करेंगे, दोनों पक्ष यही चाहते हैं'

उन्होंने आगे कहा, 'ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा। साथ ही, यह एक कॉमेडी शो है। पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया, वैसा बोल दिया। मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता था। मुझे यकीन है कि जब गोविंदा जी शो में आएंगे तो दर्शक मेरा इंतजार करेंगे, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि प्रदर्शन ना करना बेहतर है। कलाकार बहुत भावुक होते हैं। उनको काम करना चाहिए पर ऐसे भी नहीं जहां दोनो को एक-दूसरे को देखना भी नहीं है। हमारे बीच चीजें अभी भी वैसी ही हैं और मुद्दों का समाधान नहीं हुआ है।'

'नहीं चाहता कपिल अपना रिश्ता खराब करें...'

कृष्णा का कहना है कि उन्होंने गोविंदा को आमंत्रित करने के उनके फैसले पर कपिल शर्मा और क्रिएटिव टीम से कभी सवाल नहीं किया, भले ही दोनों एक-दूसरे से आंख मिला कर नहीं देख सकते। उन्होंने आगे कहा, 'टीम गोविंदा के साथ अपने रिश्ते क्यों खराब करे? यह पारिवारिक मामला है...आंतरिक मामला है। कपिल उनसे बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं नहीं चाहता कि कपिल उनके साथ अपना रिश्ता खराब करें।'

बता दें कि साल 2019 में भी, जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना आहूजा कपिल के शो पर आए थे, तो कृष्णा स्पष्ट रूप से गायब थे क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थीं।

फिलहाल गोविंदा इस मामले पर कुछ भी नहीं बोले हैं। पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच कुछ परेशानी के बारे में खबरें थीं, 2018 में गोविंदा की पत्नी सुनीता द्वारा कश्मीरा शाह (कृष्णा की पत्नी) के ट्वीट 'पैसे के लिए नाचने वाले लोगों' पर नाराज होने के बाद संबंध और तनावपूर्ण हो गए। सुनीता ने आरोप लगाया था कि ट्वीट में गोविंदा की बात की गई थी और उन्होंने कृष्ण और कश्मीरा के साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर