KKK: खतरों के खिलाड़ी-11 की दमदार 8 कंटेस्टेंट की लिस्ट, निक्की तंबोली-अभिनव शुक्ला के बाद राहुल वैद्य शामिल

Khatron Ke Khiladi 11 New List 8 Celebrities: खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन की कंटेस्टेंट्स लिस्ट में एक नया अपडेट सामने आया है। अब तक रोहित शेट्टी के शो के लिए 8 सेलिब्रिटीज के नाम कंफर्म माने जा रहे हैं...

Khatron Ke Khiladi 11 Celebs List Rahul Vaidya Eijaz khan Nikki tamboli To Bollywood Singer
खतरों के खिलाड़ी-11। 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी अपने अपकमिंग सीजन को लेकर चर्चा में है।
  • हाल ही में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नया अपडेट हुआ है।
  • बिग बॉस 14 के रनर-अप राहुल वैद्य का नाम भी शामिल हो गया है।

फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी अपने अपकमिंग सीजन को लेकर चर्चा में है। हाल ही में कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक नया अपडेट हुआ है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 11वें कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 14 के रनर-अप राहुल वैद्य का नाम भी शामिल हो गया है। खबर थी कि राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए में हिस्सा लेंगे, क्योंकि निर्माताओं द्वारा इसके लिए भी उनसे संपर्क किया गया था। हालांकि राहुल वैद्य ने रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी करने का फैसला किया है।

स्टंट रियलिटी शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'हमने बिग बॉस 14 के खत्म होने के कुछ हफ्ते बाद ही राहुल से संपर्क किया था। चीजें आगे-पीछे हो रही थीं, क्योंकि उन्हें पीठ में चोट लगी है और वो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगर स्टंट करेंगे तो स्थिति ज्यादा खराब ना हो जाए। बिग बॉस 14 में दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था और खतरों के खिलाड़ी में उनके आने से एक अतिरिक्त फायदा होगा।'

ये बॉलीवुड सिंगर भी बनेगी खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट
सूत्रों ने बताया है कि मेकर्स अभी भी खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट लिस्ट को अंतिम रूप देने और मशहूर हस्तियों को अप्रोच करने की प्रक्रिया में हैं। इस सीजन में डीजे वाले बाबू की फेमस सिंगर आस्था गिल भी होंगी।

अब तक ये 4 कंटेस्टेंट हुए फाइनल
जैसा कि हमने आपको अब तक बताया है कि इस साल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नागिन फेम अर्जुन बिजलानी भी शो में दिखाई देंगे। साथ ही अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली, जिन्होंने बिग बॉस के पिछले सीजन में हिस्सा लिया था वो भी रोहित शेट्टी के शो में दिखाई देंगे।

वहीं टीवी एक्टर सौरभ राज जैन से भी निर्माताओं की बातचीत चल रही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उन्होंने भी लगभग इस शो को करने के लिए हां कह दिया हैं। बता दें बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट एजाज खान और रोडीज स्टार वरुण सूद भी खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के लिए कंफर्म माने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर