Rubina Dilaik और Abhinav Shukla बनेंगे खतरों के खिलाड़ी-12 का हिस्सा? नच बलिए के लिए भी कपल का नाम आया सामने

Rubina Dilaik Abhinav Shukla KKK: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने अपनी शादी के लिए खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन आखिरकार वे दर्शकों के पसंदीदा बन गए। खबर है कि ये कपल खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने जा रहा है।

Khatron Ke Khiladi 12 Rubina Dilaik and Abhinav Shukla participate in Rohit shetty show?
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। 

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 विनर का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।
  • उनके पति अभिनव शुक्ला भी फाइनल वीक में जगह बनाने में कामयाब रहे।
  • अब खबर है कि ये कपल खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने जा रहा है।

रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विजेता बन चुकी हैं। छोटे परदे पर कई साल से एक्टिव होने की वजह से और छोटी बहू, शक्ति: अस्तित्व के अहसास जैसे सुपरहिट शोज में काम करने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग काफी स्ट्रांग बन चुकी है। इसी फैन फॉलोविंग की वजह से रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 विनर का खिताब अपने नाम कर सकीं। उनकी स्टार पावर ने उनके पति अभिनव शुक्ला को भी फाइनल वीक में जगह बनाने में मदद की।

रुबीना और अभिनव ने अपनी शादी के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन आखिरकार वे दर्शकों के पसंदीदा बन गए। अब खबरें आ रही हैं कि ये शादीशुदा कपल खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने जा रहा है।

अब इन खबरों पर अभिनव शुक्ला ने बात की है। अभिनव ने बताया कि खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए निर्माताओं द्वारा उनसे या रुबीना से किसा से संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने इसे झूठी खबर करार दिया है। साथ ही अभिनेता अभिनव शुक्ला ने भी पुष्टि की है कि वे नच बलिए 10 में भी हिस्सा लेने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक ने खुले तौर पर शो में पति अभिनव शुक्ला के साथ तलाक के लिए जाने की बात कही थी। शो जीतने के बाद, उन्होंने बताया था कि बिग बॉस ने उनके रिश्ते को बदल दिया है और वह अब शादी के बंधन को नहीं निभाएंगी।

रुबीना दिलाइक ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी। बिग बॉस में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो रियलिटी शो में प्रवेश करने से पहले अभिनव को तलाक देने की कगार पर थी। शो में दोनों ने बताया था कि वे तलाक लेने वाले थे और नवंबर तक का एक-दूसरे को समय दे चुके थे। यही कारण था कि कपल ने बिग बॉस 14 में एक साथ प्रवेश आने का फैसला किया। हालांकि बिग बॉस शो के दौरान दोनों का रिश्ता नॉर्मल हो गया और अब कपल साथ में खुश है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर