Khatron Ke Khiladi 11: खतरों के खिलाड़ी-11 की कब शुरू हो रही शूटिंग, ऑन एयर डेट से कंटेस्टेंट तक जानें डिटेल

Fear Factor: khatron ke khiladi Season 11 all Details: रोहित शेट्टी एक बार फिर से खतरों के खिलाड़ी के साथ जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए छोटे पर्दे पर लौटेंगे। जानें इस सीजन से जुड़ी सभी डिटेल...

Rohit Shetty TV Show khatron ke khiladi 11 On Air Date Shooting Location To contestants all Details
TV Show khatron ke khiladi 11 

मुख्य बातें

  • दर्शकों का लोकप्रिय रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी वापसी को तैयार है।
  • रोहित शेट्टी एकबार फिर से खतरों के खिलाड़ी के साथ लौट रहे हैं।
  • जानें इस अपकमिंग सीजन 11 से जुड़ी सभी डिटेल।

सलमान खान का टीवी शो बिग बॉस-14 खत्म हो चुका है। रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बन चुकी हैं। इस रियलिटी शो के खत्म होने के बाद अब दर्शक एंटरटेनमेंट के डोज को मिस कर रहे हैं। हालांकि अब खबर आ रही है कि दर्शकों को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि उनका लोकप्रिय रियलिटी शो वापसी को तैयार है। जी हां, रोहित शेट्टी एकबार फिर से खतरों के खिलाड़ी के साथ जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए छोटे पर्दे पर लौटेंगे। पिछले सीजन में कई नामी सेलिब्रिटीज ने शो में हिस्सा लिया था और करिश्मा तन्ना इसकी विनर बनी थीं।

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कहां होगी
रोहित शेट्टी पहले ही 2 आगामी सीजन के लिए कमिटमेंट दे चुके हैं। इस साल समर में सीजन 11 की शूटिंग शुरू की जाएगी। अब जैसा कि इसे विदेश में शूट करने की योजना है और हर सीजन में रोहित ऐसा करते आए हैं। फिलहाल मेकर्स ऐसी जगह की तलाश में हैं जो शूटिंग के लिए सुरक्षित हो। क्योंकि कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर ये फैसला लेना है। 

कब ऑनएयर होगा खतरों के खिलाड़ी 
रोहित शेट्टी अब तक खतरों के खिलाड़ी के पहले पांच, छह, आठ, नौ और दस सीजन की मेजबानी कर चुके हैं। अगस्त 2020 में निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की शुरुआत की थी जिसे रोहित के अलावा फराह खान ने होस्ट किया था। अपकमिंग सीजन 11 की बात करें तो ये जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में शुरू हो सकता है। कोरोना के कारण इस साल खतरों के खिलाड़ी टीवी शो के ऑन एयर होने में देरी हुई है।

खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट कौन होंगे?
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस-14 में आकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब खबरें आ रही हैं कि ये शादीशुदा कपल खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने वाला है। इसके साथ लोकप्रिय अभिनेता मोहित मलिक से भी खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए बातचीत चल रही है। कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिकंदर सिंह गिल का रोल निभाकर फेमस हुए मोहित मलिक जल्द ही अब इस रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं। 

इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं रोहित शेट्टी
रोहित आजकल अपनी अगली फिल्म सर्कस की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। वरुण शर्मा और जॉनी लीवर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखेंगे। जबकि कथित तौर पर दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर