Khatron Ke Khiladi 11: एजाज खान सहित 3 सेलेब कंफर्म, खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए जल्द यहां होंगे रवाना

Khatron Ke Khiladi 11 contestants 3 name List: फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी- 11 के लिए मेकर्स ने सेलिब्रिटी को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। अब शो के कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं...

Khatron Ke Khiladi 11 Shooting Confirmed Contestant Eijaz Khan Arjun Bijlani Varun Sood Fly This Country
एजाज खान और वरुण धवन। 
मुख्य बातें
  • रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन को लेकर चर्चा में है।
  • खतरों के खिलाड़ी में अब तक आपके पसंदीदा कई सेलेब्स आ चुके हैं।
  • मेकर्स ने नए सीजन के लिए सेलिब्रिटी को अप्रोच करना शुरू कर दिया है।

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी अपने नए सीजन को लेकर चर्चा में है। जब से बिग बॉस 14 खत्म हुआ है तब से दर्शकों को इस लोकप्रिय रियलिटी शो का इंतजार है। खतरों के खिलाड़ी में अब तक आपके पसंदीदा कई सेलेब्स आ चुके हैं। इस साल भी हमें स्टंट आधारित रियलिटी शो में ऐसे ही कुछ चर्चित चेहरे देखने को मिलेंगे। कुछ समय से बहुत से कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। जो आगामी सीजन में हिस्सा लेंगे। 

जी हां, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी- 11 के लिए मेकर्स ने सेलिब्रिटी को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। अब खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो के कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। 

एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक तीन नाम सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि इस साल खतरों के खिलाड़ी- 11 शो में हिस्सा लेने के लिए कई हस्तियों से बातचीत चल रही हैं। हालांकि नागिन फेम टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी, बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट एजाज खान और रोडीज स्टार वरुण सूद को बतौर कंटेस्टेंट इसमें हिस्सा लेने के लिए कंफर्म माने जा रहे हैं। ये तीनों निश्चित रूप से इस साल खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेंगे।'

अप्रैल शुरू होगी शूटिंग तैयारी 
रोहित शेट्टी का रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी  की शूटिंग अगले महीने अप्रैल में होनी है। यदि सभी योजना के अनुसार रहा तो शो के सभी कंटेस्टेंट टीम के साथ 15 अप्रैल से 25 मई तक शूटिंग डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरेंगे। इस साल खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स अबू धाबी में शो की शूटिंग कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक लोकेशन पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

रोहित शेट्टी अब तक खतरों के खिलाड़ी के पहले पांच, छह, आठ, नौ और दस सीजन की मेजबानी कर चुके हैं। अगस्त 2020 में निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया की शुरुआत की थी जिसे रोहित के अलावा फराह खान ने होस्ट किया था। अपकमिंग सीजन 11 की बात करें तो ये जून के अंत या जुलाई में ऑन एयर हो सकता है। कोरोना के कारण इस साल खतरों के खिलाड़ी टीवी शो के ऑन एयर होने में देरी हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर