कोरोना की चपेट में आए खतरों के खिलाड़ी 11 फेम वरुण सूद, एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी हुईं संक्रमित

Varun Sood And Yamini Singh Corona Positive: भारत में धीरे-धीरे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसकी वजह से हर जगह चिंता का माहौल है। छोटे पर्दे के कई सेलिब्रिटीज कोरोना पाॅजिटिव हो चुके हैं। इस वायरस की चपेट में अब वरुण सूद और यामिनी सिंह भी आ गई हैं।

Khatron Ke Khiladi 11 Varun Sood And Kabhi Kabhie Ittefaq Se Actress Yamini Singh Test Positive For Covid-19, Varun Sood And Yamini Singh Tested Corona Positive
वरुण सूद और यामिनी सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी जगत में फैल रहा है कोरोना का खतरा।
  • खतरों के खिलाड़ी 11 फेम वरुण सूद को हुआ कोरोना।
  • कभी कभी इत्तेफाक से एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी हुईं संक्रमित।

Varun Sood And Yamini Singh Tested Positive For Covid-19: भारत में धीरे-धीरे कोरोनावायरस एक बार फिर अपने पैर पसार रहा है। मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ रहा है। बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री के भी जाने-माने कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में एकता कपूर, एरिका फर्नांडीस, शरद मल्होत्रा, दृष्टि धामी और अनिता राज समेत कई टीवी सेलिब्रिटीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब यह खबर सामने आई है कि खतरों के खिलाड़ी 11 फेम वरुण सूद और कभी कभी इत्तेफाक से एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। यह दोनों टीवी सेलिब्रिटी फिलहाल होम क्वॉरेंटीन में हैं और अपनी देख-रेख कर रहे हैं। 

कोरोना की चपेट में आए वरुण सूद 

बीते कुछ हफ्तों में टीवी इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं। अब यह खबर सामने आई है कि खतरों के खिलाड़ी 11 फेम वरुण सूद का कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वरुण सूद ने यह जानकारी साझा की है कि उनका कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वह फिलहाल होम क्वॉरेंटीन में हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ वरुण सूद ने अपने फैंस को सेफ रहने की हिदायत दी है। ई टाइम्स से बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने यह साझा किया कि वरुण सूद किसी काम की वजह से दिल्ली में थे और वहां से लौटने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। जैसे ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई वैसे ही वह होम क्वॉरेंटीन में हैं।

Also Read: एकता कपूर से नकुल मेहता की पत्नी और 11 महीने के बेटे तक, इन TV सितारों को हुआ कोरोना

Also Read: कोविड से बिगड़ी एरिका फर्नांडिस की हालत, कोविसेल्फ किट इस्तेमाल ना करने की दी सलाह, जानें क्यों?

यामिनी सिंह भी हुईं कोरोना पाॅजिटिव

कभी कभी इत्तेफाक से की एक्ट्रेस यामिनी सिंह की कोरोनावायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। डेलनाज ईरानी के बाद अब उनकी को-स्टार यामिनी सिंह भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई हैं। कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यामिनी ने खुद को अपने घर में क्वॉरेंटीन कर लिया है। इसके साथ वह खुद की देखरेख कर रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि यामिनी सिंह को कोरोना के कुछ सिम्टम्स नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर