कोविड से बिगड़ी एरिका फर्नांडिस की हालत, कोविसेल्फ किट इस्तेमाल ना करने की दी सलाह, जानें क्यों?

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनकी हालत खराब है। एक्ट्रेस ने बताया कि तबियत बिगड़ने पर उन्होंने लैब से कोविड टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Erica Fernandes
Erica Fernandes 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को हुआ कोरोना।
  • एरिका ने फैंस को क्यों कहा कि कोविसेल्फ किट पर ना करें यकीन।
  • एक्ट्रेस की मां भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं।

देशभर में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों में चिंता बढ़ा दी है। एक बार फिर से एंटरटेनमेंट जगत में कोरोना केस तेजी से आ रहे हैं। अब टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और उनकी मां भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। एरिका ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। 

'कोविसेल्फ किट पर ना करें भरोसा'

एरिका ने इस पोस्ट में लिखा, 'जब कोविड पहली बार आया तब मैं जानती थी कि अभी या बाद में ये हममे से ज्यादातर लोगों को अपनी चपेट में लेगा। दुर्भाग्य से मेरी और मेरी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' इसके साथ ही एरिका ने फैंस को घर पर कोविसेल्फ किट से किए जाने वाले कोविड टेस्ट पर यकीन नहीं करने की भी सलाह दी। एक्ट्रेस का कहना है कि यह विश्वसनीय नहीं है। 

तीन बार नेगेटिव आई रिपोर्ट

इस पोस्ट में एरिका ने बताया कि 02 जनवरी को उन्हें खांसी और गले में खराश हुई। इसके बाद उन्होंने कोविसेल्फ किट से टेस्ट किया तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। एक्ट्रेस ने तीन बार इस किट से टेस्ट किया और तीनों बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। साथ ही एरिका की मां की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके गले में परेशानी बढ़ती जा रही थी जिसके चलते उन्होंने लैब टेस्ट करवाया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें और उनकी मां को कंजेशन, खांसी, जुखाम, शरीर में दर्द, सिर दर्द और बुखार आना और सर्दी लगने जैसे लक्षण हैं। दोनों आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। एरिका ने उन लोगों से अपना टेस्ट करवाने की अपील की है जो पिछले हफ्ते उनके संपर्क में आए। 

ये सेलेब्स भी आए चपेट में

मालूम हो कि बीते दिनों में कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में सोनू निगम और उनका परिवार, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, अनिता राज, दृष्टि धामी और डेलनाज ईरानी समेत कई सेलेब्स इसकी चपेट में आए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर