9 साल बाद टूटी आमिर अली-संजीदा शेख की शादी, तलाक के बाद जानें किसे मिली बेटी की कस्टडी?

Aamir Ali And Sanjeeda Shaikh Divorce: शादी के 9 साल बाद टीवी के जाने-माने सितारे संजीदा शेख और आमिर अली आधिकारिक रूप से अलग हो गए थे। अब एक्ट्रेस संजीदा शेख को अपनी बेटी की कस्टडी मिल गई है। 

Aamir Ali And Sanjeeda Shaikh Officially Get  Divorced, Sanjeeda Shaikh Got Her Daughter Ayra's Custody,
संजीदा शेख और आमिर अली   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आधिकारिक रूप से हुआ था संजीदा शेख और आमिर अली का तलाक।
  • 9 साल बाद टूटी थी इन दोनों टीवी सितारों की शादी।
  • एक्ट्रेस संजीदा शेख को मिली बेटी आयरा की कस्टडी।

Aamir Ali And Sanjeed Shaikh Divorce: एक समय पर टीवी जगत के पॉपुलर एक्स कपल संजीदा शेख और आमिर अली दर्शकों के दिलों पर राज करते थे। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती थी। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों टीवी सेलिब्रिटीज ने वर्ष 2012 में शादी कर ली थी। इन दोनों का वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीत रहा था और वर्ष 2019 में सरोगेसी के जरिए इन दोनों टीवी सेलिब्रिटीज ने अपने घर में एक बच्ची का स्वागत किया था। संजीदा शेख और आमिर अली ने अपनी बच्ची का नाम आयरा अली रखा है। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन वर्ष 2020 में खबरें आने लगी थी कि इन दोनों टीवी सेलिब्रिटीज के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद 9 महीने पहले इन दोनों ने ऑफिशियल तरीके से अलग होने का फैसला ले लिया था। 

वर्ष 2020 में SpotboyE की एक खबर के अनुसार, संजीदा शेख और आमिर अली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इस रिपोर्ट के अनुसार आमिर अली और संजीदा शेख एक दूसरे से अलग रह रहे थे। हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, 9 महीने पहले इन दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था। लेकिन यह दोनों टीवी सेलिब्रिटीज अपने तलाक को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं कर रहे थे। इन दोनों ने कभी भी अपने तलाक को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की। वह दोनों 9 महीने पहले अलग हो चुके हैं और अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ गए हैं। 

Also Read: क्‍या Jasmin Bhasin ने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ गुपचुप कर ली शादी?, क्‍या है इस तस्वीर का सच

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: एयरपोर्ट पर दिखे 'जेठालाल' क्यों हो रहे ट्रोल? वीडियो देख फैंस ने पूछा- 'बैग ने कौन सा नशा किया है भाई'

किसे मिली बेटी आयरा की कस्टडी?

9 महीने पहले एक दूसरे से अलग हो जाने के बाद अब यह खबर सामने आई है कि, आमिर अली और संजीदा शेख की बेटी आयरा की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली है। संजीदा शेख अब अपनी बेटी की देख-रेख करेंगी। कहा जा रहा है कि तलाक के बाद संजीदा शेख अब अपने पैतृक घर में रहती हैं। संजीदा शेख अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर