Khatron ke Khiladi 10 winner:करिश्मा तन्ना ने जीता सीजन 10 का खिताब, करण पटेल रहे रनर अप

Karishma Tanna Wins Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है। करिश्मा ने फिनाले में करण पटेल, बलराज सयाल, धर्मेश को मात दी है।

Karishma Tanna
Karishma Tanna 

मुख्य बातें

  • करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर लिया।
  • करिश्मा तन्ना इस शो के फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट भी थीं।
  • करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश और बलराज सयाल के बीच टॉप चार फाइनलिस्ट थे।

Khatron Ke Khiladi 10 Winner: रिएलिटी गेम शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 10 के विनर की घोषणा हो गई है। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने सीजन 10 का खिताब अपने नाम कर लिया है। करण पटेल रनर अप रहे।

खतरों के खिलाड़ी की इस सीजन की शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी। हालांकि, शो का फिनाले मुंबई में शूट हुआ था। करिश्मा को ट्रॉफी, कार और 20 लाख रुपए कैश प्राइज मिला है। फिनाले टास्क करण पटेल और करिश्मा के बीच हुआ था। इसमें कई अलग-अलग लेवल थे। 

कंटेस्टेंट्स को कार से बांध दिया गया। इसके बाद उन्हें पानी में फेंक दिया गया। कंटेस्टेंट को खुद को खोलना था और कार की डिक्की से झंडा निकना था और तैरते हुए पास की जेटस्की तक जाना था। इसके बाद उन्हें अगली कार पर चढ़ना था जो हेलिकॉप्टर से बंधी है। आखिरी स्टेज पर उन्हें स्टिक फेंकनी है जिससे प्लेटफॉर्म पर ब्लास्ट होगा। 

धर्मेश दूसरे और करण तीसरे फाइनलिस्ट
करिश्मा के बाद धर्मेश शो के दूसरे फाइनलिस्ट थे। रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया था। इस टास्‍क में एक दो ट्रक आस-पास लगे हैं। इसमें लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था।धर्मेश यह टास्‍क जीत गए हैं और वह फाइनल में पहुंच गए हैं.

शो में आज तीसरे फाइनलिस्ट के लिए करण पटेल और बलराज के बीच टक्कर थी। करण पटेल और बलराज सयाल को पानी के अंदर बने कमरे में लॉक कर दिया गया था। उन्हें जालियों को काटर दरवाजे से बाहर आना है। जो इसे सबसे कम समय में पूरा करेगा वह तीसरा फाइनलिस्ट होगा। इस टास्क को करण ने जीता और बलराज बाहर हो गए थे।

एकता कपूर ने दी बधाई
एकता कपूर ने रिजल्ट से पहले ही सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी। एकता कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया था। फैंस इसे खतरों के खिलाड़ी से जोड़कर देख रहे थे और उन्हें बधाई दे रहे थे।  

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन में करण पटेल, करिश्‍मा तन्‍ना, अदा खान, अमृता खानविलकर, तेजस्‍वी प्रकाश, बलराज सयाल, धर्मेश, शिविन नारंग, रानी चटर्जी और आरजे मलिष्‍का ने हिस्सा  लिया था।

अगली खबर