KBC 12: केबीसी के एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी फीस लेते हैं अमिताभ बच्‍चन, सुनकर रह जाएंगे दंग

Amitabh Bachchan Fees for KBC 12: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को होस्‍ट कर रहे हैं। आइये जानते हैं इस शो के एक एपिसोड के लिए वह कितना चार्ज करते हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को होस्‍ट कर रहे हैं।
  • रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत साल 2000 में हुई थी!
  • सीजन 3 को छोड़कर इसका हर सीजन अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट किया है।

Amitabh Bachchan Fees for KBC 12: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन द‍िनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 को होस्‍ट कर रहे हैं। केवल सीजन 3 को छोड़कर इसका हर सीजन अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट किया है। यह शो एक तरह से अमिताभ बच्‍चन के नाम से पहचाना जाता है और उनकी जगह फैंस किसी दूसरे को देखना ही नहीं चाहते हैं। ना जाने कितने लोग तो करोड़पति बनने की चाहत की बजाया अमिताभ से मिलने की चाहत लेकर यहां आते हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस शो के एक एपिसोड के लिए अमिताभ बच्‍चन को कितनी रकम‍ मिलती है। 

इस रियालिटी शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी, जिसकी लोकप्रियता अब भी बरक़रार है। प्रतिभागियों की जेबें भरने वाला यह शो अमिताभ बच्‍चन की भी खूब जेब भरता है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि केबीसी 12 के लिए अमिताभ बच्‍चन प्रति एपिसोड 3-5 करोड़ रुपये लेते हैं। इस हिसाब से केबीसी सीजन 12 के लिए अमिताभ बच्चन 250 करोड़ तक की रकम ले सकते हैं। बीते सीजन में उन्‍होंने एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन इस बार उनकी फीस बढ़ गई है। हालांकि टाइम्‍स नाउ हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

बता दें कि यह एक क्विज रियलिटी शो है। इस शो का सीजन एक और 2 अमिताभ बच्‍चन ने होस्‍ट किया था। उसके बाद सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्‍ट किया। सीजन 4 से लेकर 12 तक फ‍िर अमिताभ बच्‍चन के पास आए। सपने पूरे करने वाला यह शो काफी लोकप्रिय है और टीआपी की लिस्‍ट में भी छाया रहता है। 

हाल ही में मिले दो करोड़पति

केबीसी के 12वें सीजन को हाल ही में दो करोड़पति मिले। रांची की रहने वाली नाजिया नसीम पहली करोड़पति बनीं। वह फिलहाल गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम कर रही हैं। वहीं मोहिता शर्मा इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं। मोहिता हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और जम्‍मू कश्‍मीर पुल‍िस विभाग में कार्यरत हैं। वह आईपीएस हैं। मोहिता ने बेहद शानदार तरीके से खेल खेला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर