KBC-12: अमिताभ बच्चन को जब फैशन सेंस के लिए कंटेस्टेंट ने टोका, केबीसी शो में दे डाली ये सलाह

KBC 12 Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 में आईं फैशन डिजाइनर निशा राम से अपने फैशन को लेकर राय मांगी। तब निशा ने कहा कि आप ब्लू रंग बहुत पहनते हैं...

Amitabh Bachchan Fashion Advice and reveals favourite colour in KBC 12
अमिताभ बच्चन  

मुख्य बातें

  • केबीसी कंटेस्टेंट के रूप में दिल्ली की एक फैशन डिजाइनर निशा राम हॉट सीट पर बैठीं। 
  • निशा राम ने खुलासा किया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी नौकरी पर बड़ा असर पड़ा।
  • लॉकडाउन से दौरान पैसों के लिए निशा राम ने फेस मास्क बनाने का फैसला किया।

कौन बनेगा करोड़पति 12 के आज रात के एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने दो कंटेस्टेंट्स की मेजबानी की। उन्होंने कल की प्रतियोगी लक्ष्मी के साथ एपिसोड की शुरुआत की। लक्ष्मी केबीसी-12 से 12,50,000 की धन राशि के साथ घर गईं। शो में लक्ष्मी के बाद दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में दिल्ली की एक फैशन डिजाइनर निशा राम हॉट सीट पर बैठीं। 

निशा राम ने कौन बनेगा करोड़पति में खुलासा किया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी नौकरी पर बड़ा असर पड़ा। उनकी इनकम एकदम रुक गई और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। यहां तक कि उन्होंने लॉकडाउन से दौरान पैसों के लिए फेस मास्क बनाने का फैसला किया, ताकि वह अपने अधीन काम करने वाले लोगों की फाइनेंशियली मदद कर सकें। निशा ने यह भी खुलासा किया कि उनकी वित्तीय स्थिति लॉकडाउन के बाद खराब हो गई और वो केबीसी-13 में बहुत सारे पैसे कमाने की इच्छा लेकर आई हैं।

अमिताभ बच्चन ने मांगी फैशन डिजाइनर से सलाह
अमिताभ बच्चन केबीसी-12 के दौरान एक चुटीले मूड में दिखे और निशा राम से अपने फैशनसेंस के बारे में पूछते दिखे। बिग बी ने पूछा कि वो उनके फैशन को लेकर क्या सोचती हैं। निशा राम ने इसके जवाब में कहा कि उन्हें बिग बी शो में जो पहनते हैं वो सब पसंद हैं। हालांकि निशा ने यह भी कहा कि अमिताभ जी आप ब्लू रंग बहुत पहनते हैं। आपको कई सारे कलर्स पहनने चाहिए।  

ये कलर्स नहीं अमिताभ बच्चन को पसंद
अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर फैशन डिजाइनर निशा राम से कुछ फैशन सलाह मांगी। तब निशा ने कहा कि उनको बेज, ब्राउन और ग्रे जैसे रंगों को ट्राय करना चाहिए।

तभी पहली बार शो में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि वे अक्सर अपने स्टाइलिस्ट को ग्रे और भूरे जैसे रंगों के इस्तेमाल से बचने के लिए कहते हैं। क्योंकि उनको ये कलर्स पसंद नहीं हैं। हालांकि बिग बी ने कहा कि वो कोशिश करेंगे कि अगले एपिसोड में केबीसी-12 की कंटेस्टेंट निशा राम की पसंद के कलर के कपड़े पहनें।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर