KBC 12: धर्मेंद्र से जुड़े इस सवाल पर अस्मिता माधव गोरे को लेनी पड़ी लाइफलाइन, क्‍या आप जानते हैं जवाब?

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में बुधवार को हॉट सीट बैठी थीं अस्मिता माधव गोरे। अमिताभ ने अस्मिता से धर्मेंद्र से संबंधित ऐसा प्रश्‍न पूछा क‍ि उन्‍हें लाइफलाइन लेनी पड़ी।

Kaun Banega Crorepati 12
Kaun Banega Crorepati 12 

मुख्य बातें

  • केबीसी में अमिताभ बच्‍चन ने पूछा धर्मेंद्र से संबंधित सवाल
  • कंटेस्‍टेंट अस्‍मिता को नहीं मालूम था जवाब, ले ली लाइफलाइन
  • 25 लाख के सवाल पर अस्‍म‍िता ने शो से क‍िया क्‍व‍िट

Kaun Banega Crorepati 12: कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में बुधवार को हॉट सीट बैठी थीं अस्मिता माधव गोरे। वह शो से 12 लाख 50 हजार रुपये जीतकर घर गईं। उन्‍होंने 25 लाख रुपये के सवाल पर शो छोड़ने का फैसला किया। इससे पहले अमिताभ बच्‍चन ने अस्मिता से धर्मेंद्र से संबंधित ऐसा प्रश्‍न पूछा क‍ि उन्‍हें लाइफलाइन लेनी पड़ी।

तीन लाख 20 हजार रुपये के ल‍िए अमिताभ  बच्‍चन ने सवाल किया- इनमें से किस बॉलीवुड एक्‍टर की पत्‍नी और बेटा वर्तमान में लोकसभा सांसद हैं।? ऑप्‍शन थे- A धर्मेंद्र, B सुरेश गेपी, C शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और D अनुपम खेर। इस वाल का सही जवाब देने के ल‍िए अस्मिता ने 50-50 लाइफलाइन की इस्‍तेमाल किया। अस्मिता को सही जवाब नहीं पता था। लाइफलाइन के इस्‍तेमाल के बाद उन्‍होंने जवाब दिया- A धर्मेंद्र।

इस सवाल पर अस्मिता ने किया क्विट 

25 लाख रुपये के ल‍िए अमिताभ ने उनसे सवाल किया- 1905 में बंगाल विभाजन के विरोध में और लोगों में एकता दर्शाने के लिए इनमें से कौन सा दिवस खास तरीके से मनाया गया था? इसके ऑप्‍शन थे- A. दशहरा, B. रक्षा बंधन, C. ईद, D. ईस्टर संडे! इस सवाल का सही जवाब उन्‍हें नहीं पता था और उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं बची थी। इस सवाल का सही जवाब था- B. रक्षा बंधन।

महाराष्ट्र की रहने वाली 22 साल की अस्मिता माधव गोरे हॉट सीट पर पहुंची थीं और उन्‍होंने काफी शानदार खेल खेला। अस्मिता के पिता माधव नेत्रहीन हैं और उसकी मां सुजाता भी आंशिक रूप से दृष्टिहीन हैं। वह अपने परिवार का ख्याल रखती हैं और उनकी के सपनों को पूरा करने के लिए केबीसी शो में आई हैं। अस्मिता ने बताया कि वो विनिंग राशि का उपयोग अपना होम लोन चुकाने और पिता की आंखों का उपचार के लिए करेंगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर