25 लाख रुपए के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए अरुणोदय, क्या रॉकेट इंजन से जुड़े इस प्रश्न का जवाब दे सकते हैं आप? 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 29, 2021 | 23:48 IST

Kaun Banega Crorepati 13 Updates: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का आज का एपिसोड स्पेशल स्टूडेंट वीक पर आधारित था। आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट हॉट सीट पर अरुणोदय को देखा गया।

Kaun Banega Crorepati season 13 updates written in hindi 29 november 2021, arunodai sharma wins 12 lakh 50 thousand from the show
केबीसी 13  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हॉट सीट पर आज दिखे नन्हे कंटेस्टेंट अरुणोदय।
  • बिग बी के साथ अरुणोदय ने की खूब मस्ती।
  • इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए अरुणोदय। 

Kaun Banega Crorepati 13 Updates In Hindi: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का टीवी रियलिटी क्विड शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) कभी भी अपने दर्शकों को एंटरटेन करने से पीछे नहीं हटता है। कौन बनेगा करोड़पति 13 का हर एक एपिसोड अपने दर्शकों के लिए काफी प्रेरणादायक और ज्ञान से भरा होता है। फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति 13 में स्पेशल स्टूडेंट वीक चल रहा है। आज के एपिसोड में हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के ऑपोजिट अरुणोदय (Arunodai Sharma) bhi को देखा गया। 9 साल के अरुणोदय शर्मा ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की। वहीं, उन्होंने आज का एपिसोड काफी बेहतरीन तरीके से खेला लेकिन एक जगह अरुणोदय शर्मा अटक गए और अपने साथ 12 लाख रुपए जीत कर गए।

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते नजर आए अरुणोदय

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के आज के एपिसोड में हॉट सीट पर अरुणोदय को देखा गया। इस एपिसोड में अरुणोदय अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आए। इसी बीच अरुणोदय ने बिग बी और सभी दर्शकों को अपने शहर शिमला से मिलवाया। इसी बीच अरुणोदय ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को इतना डराते क्यों हैं। जिसके बाद अरुणोदय ने अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करके दिखाई। अरुणोदय की मिमिक्री देखकर अमिताभ बच्चन और सभी दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए अरुणोदय 

इस गेम को अरुणोदय काफी गंभीरता से खेल रहे थे। वह सभी प्रश्नों का जवाब आसानी से दे रहे थे लेकिन कुछ प्रश्नों पर उन्हें लाइफलाइन लेने की जरूरत पड़ी। जब उनसे 12 लाख 50 हजार रुपए का सवाल पूछा गया तब उन्होंने एक्सपर्ट एडवाइस की मदद से इस प्रश्न का जवाब दिया। जिसके बाद अरुणोदय के सामने 25 लाख रुपए का सवाल रखा गया लेकिन वह इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने गेम को क्विट करने का फैसला लिया। अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय से पूछा कि ऐसा कौन सा रॉकेट इंजन है जिसे इंडिया के पोलर सैटलाइट लॉन्च व्हीकल में इस्तेमाल किया गया था और जिसे गगनयान प्रोग्राम में भी इस्तेमाल किया जाएगा। इस प्रश्न का सही उत्तर विकास है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर