KBC 13: रानी मुखर्जी के जवाब से अमिताभ बच्‍चन को आई जया बच्‍चन की याद, बनाया काली जी का रूप

KBC 13 Updates: कौन बनेगा करोड़पति 13 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने अपने कई सीक्रेट शेयर किए।

KBC 13, Kaun Banega Crorepati 13, Amitabh Bachchan
KBC 13 
मुख्य बातें
  • रानी मुखर्जी और सैफ 12 साल बाद साथ आएंगे नजर
  • केबीसी 13 में दोनों ने अपने सीक्रेट साझा किए
  • अमिताभ बच्‍चन के साथ दोनों ने खूब की मस्‍ती

Rani Mukerji and Saif Ali Khan in KBC 13: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए नजर आए। शो में वे स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर हॉट सीट पर बैठे। उन्‍होंने शो के होस्‍ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्‍ती की और अपने सीक्रेट शेयर किए। इस दौरान रानी मुखर्जी ने अपनी कई पर्सनल बातें बताई। इन्‍हीं किस्‍सों में से एक को सुनकर अमिताभ बच्‍चन को अपनी पत्‍नी जया बच्‍चन की याद आ गई। 

दरअसल अमिताभ ने रानी और सैफ से पूछा कि दोनों में से किसका गुस्सा ज्यादा है। इस पर रानी ने जवाब देते हुए खुद को चुना और कहा, “हर बंगाली के अंदर एक काली छुपी हुई होती है। आपको तो पता होगा ना सर। चूंकि अमिताभ, जिनकी पत्नी जया बच्चन भी बंगाली हैं, ऐसे में रानी की बात सुनते ही उन्‍हें अपनी पत्‍नी की याद आ गई। कुछ सेकंड के लिए बिग बी चुप हो गए और अपनी जीभ बाहर निकाल ली। उन्‍होंने मां काली जैसा रूप बना लिया। मजाकिया अंदाज में अमिताभ ने कहा "हमने  देखा नहीं है।"

बता दें रानी और सैफ करीब 12 साल के बाद दोबारा साथ में स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। बंटी और बबली के साथ युवा पीढ़ी सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी ने भी शो में शिरकत की और शानदार प्रदर्शन किया। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने केबीसी 13 पर 25 लाख रुपये जीतने के लिए 13 वें सवाल का सही जवाब दिया। जिस सवाल ने उन्हें राशि जीतने में मदद की वह था, कौन भारत रत्न जीतने वाले बंगाल के पहले व्यक्ति थे? 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर