Kaun Banega Crorepati 13: दिवाली वीक में लगेगी सितारों की झड़ी, अक्षय-कैटरीना से लेकर ये सेलेब्‍स अमिताभ बच्‍चन के शो में लगाएंगे चार चांद

KBC 13 Upcoming episode: कौन बनेगा करोड़पति 13 में दिवाली वीक मनाया जाएगा। इसमें त्‍योहार का मजा दोगुना करने के लिए अक्षय कैटरीना और रोहित शामिल होंगे। वे शानदार शुक्रवार में नजर आएंगे।

KBC 13, Kaun Banega Crorepati 13
KBC 13 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 में मनेगा दिवाली का जश्‍न
  • अमिताभ बच्‍चन कंटेस्‍टेंट के साथ मनाएंगे त्‍योहार
  • सेलेब्रिटी गेस्‍ट शो में लगाएंगे मजा

KBC 13 Diwali Week episodes: कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्‍चन अक्‍सर स्‍पेशल एपिसोड में सेलेब्‍स गेस्‍ट से रूबरू होते नजर आते हैं। जल्‍द ही बिग बी शानदार शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी का स्वागत करते नजर आएंगे। चूंकि दिवाली का त्‍योहार दस्‍तक देने को है ऐसे में 1 से 5 नवंबर तक केबीसी 13 में दिवाली विशेष सप्‍ताह मनाया जाएगा। इसमें कई नामी हस्तियां शामिल होंगी, जो त्‍योहार का मजा डबल करते नजर आएंगे। 

दिवाली सप्ताह को खास बनाने के लिए शो को दीयों और रंगोली के साथ सजाया जाएगा। बिग बी मेहमानों और दर्शकों के साथ बड़े उत्साह के साथ त्योहार मनाते नजर आएंगे। शानदार शुक्रावर एपिसोड में हॉटसीट की कमान अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा रोहित शेट्टी संभालेंगे। वे होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलते नजर आएंगे। साथ ही अपनी भूली बिसरी बातों को याद करके हंसी के ठहाके भी लगाएंगे। 

बीती बातों को सेलेब्‍स करेंगे याद 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार शो में कैटरीना कैफ का वीडियो दिखाने से लेकर, 'सूर्यवंशी' के सेट की सफाई करते हुए अमिताभ बच्चन तक के मजेदार विजुअल्‍स दिखाए जाएंगे। जिन्‍हें देख एक्टर्स पुरानी यादों को ताजा करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ को 'टिप टिप बरसा पानी' पर थिरकते नजर आएंगी। इसी दौरान अक्षय कुमार फिल्मों में अपने कदम रखने और 'सारा जमाने' गाने पर डांस करने के अपने पिछले सफर को याद करेंगे। ऐसे में आगामी शानदार शुक्रावर का एपिसोड दर्शकों के लिए काफी दिलचस्‍प होने वाला है। 

रोहित बताएंगे बिग बी और अपने पिता से जुड़े सीक्रेट
 
दर्शकों को मस्ती, मनोरंजन, हंसी और खेल खेलने की इस रोलरकोस्टर सवारी में कई दिलचस्‍प चीजें देखने को मिलेंगी। रोहित शेट्टी बिग बी से अनुरोध करते हुए दिखाई देंगे कि वे रोहित की मां के लिए लिखे एक ब्लॉग पर हस्ताक्षर करें। इतना ही नहीं वे अमिताभ बच्‍चन के साथ उनके पिता के संबंधों के बारे में कुछ सीक्रेट बातों का खुलासा करेंगें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर