KBC 13: अमिताभ बच्‍चन ने पूरी की थी राजकुमार राव की मां की आखिरी ख्‍वाहिश, एक्‍टर ने किया शो पर खुलासा

KBC 13 Updates: पॉपुलर शो केबीसी 13 के मंच पर शानदार शुक्रावर एपिसोड में राजकुमार राव और कृति सेनन शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों ने कई किस्‍से भी शेयर किए।

KBC 13, Rajkumar Rao and Kriti Sanon
KBC 13 
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने घुटनों के बल बैठकर बिग बी को किया प्रपोज
  • राजकुमार राव की मां बिग बी की थी फैन
  • अमिताभ बच्‍चन से मिलना चाहती थीं राजकुमार की मां

Rajkumar Rao and Kriti Sanon on KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस हफ्ते के शानदार शुक्रावर एपिसोड में हॉट सीट पर प्रतिभाशाली अभिनेता राजकुमार राव और कृति सेनन शामिल हुए। इस दौरान दर्शकों को रोमांटिक से लेकर इमोशनल मोमेंट्स तक सब कुछ देखने को मिले। बातचीत के इस दौर में राजकुमार राव ने एक सीक्रेट भी शेयर किया। इसमें उन्‍होंने बताया कि कैसे अमिताभ बच्‍चन ने उनकी मां की आखिरी ख्‍वाहिश पूरी करने में उनकी मदद की। 

बिग बी से की थी रिक्‍वेस्‍ट 

राजकुमार ने अपनी मां को याद करते हुए बताया कि उनकी मां बिग बी की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं। वह हमेशा उनसे मिलना चाहती थीं। मगर अचानक उनके निधन से उनकी मां का ये सपना पूरा नहीं हो पाया। ऐसे में अपनी मां के निधन के समय राजकुमार राव ने अमिताभ बच्‍चन से अनुरोध किया था कि वह उनकी मां के बारे में कुछ भी कहते हुए एक वीडियो भेजें। बिग बी ने बिना देरी के ने तुरंत एक छोटा वीडियो बनाकर उन्‍हें भेज दिया था। 

पेन ड्राइव से गायब हो गया वीडियो 

राजकुमार ने बताया कि उन्‍होंने यह वीडियो अपनी मां की तस्वीर के सामने बजाया ताकि वह उनके और बिग बी के बीच में रहे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वीडियो समाप्त होने के बाद, वीडियो पेन ड्राइव में नहीं मिला और वास्तव में किसी ने इसे उनके अलावा नहीं देखा। 

इसके अलावा, राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन के उस आइकॉनिक सीन की एक्टिंग करके दिखाई जिसमें बिग बी कहते हैं 'मेरे पास मां है'। इस डायलॉग को मजेदार अंदाज में बोलते हुए कहा कि 'मेरे पास कृति सेनन है'। इस बात पर सब हंस पड़े। 

कृति सेनन निकली जबरा फैन 

शो में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के बीच भी मजेदार बातचीत हुई। कृति ने बिग बी से कहा कि वह उनकी परम फैन गर्ल हैं। वह अपने घुटनों के बल नीचे बैठकर अमिताभ बच्‍चन को डांस के लिए प्रपोज करती हैं। उनके इस अंदाज को देख बिग बी गर्मजोशी से उनका अभिवादन करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर