KBC 13: हॉट सीट पर बैठे पति ने अमिताभ से की पत्‍नी की शिकायत, बिग बी बोले- मेरी मैरिज काउंसलिंग की जॉब पक्की

केबीसी के 13वें सीजन का अगला एपिसोड काफी दिलचस्‍प होगा जब हॉटसीट पर बैठेंगे कंटेस्‍टेंट धवल। वह अपने साथ केबीसी में पत्‍नी को लाए हैं।

KBC 13 Amitabh Bachchan
kbc, kbc update , kaun banega crorepati 13, amitabh bachchan, dhawal, KBC pe aaye ek contestant Dhawal, kbc 13 update, kbc latest update, केबीसी अपडेट , केबीसी  
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन काफी दिलचस्‍प हो रहा है।
  • केबीसी के 13वें सीजन को हाल ही में दूसरा करोड़पति मिला है।
  • जब हॉटसीट पर बैठेंगे कंटेस्‍टेंट धवल जोकि अपनी पत्‍नी की शिकायत करेंगे।

KBC 13 Kaun Banega Crorepati: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन काफी दिलचस्‍प हो रहा है। सीजन को हाल ही में दूसरा करोड़पति मिला है। वहीं शानदार शुक्रवार एपिसोड में सितारे शामिल होते हैं और अपनी जिंदगी के राज खोलते हैं। जो कंटेस्‍टें हॉट सीट पर बैठते हैं, वे भी अपनी समस्‍याएं, अपने राज, अपनी आपबीती और कई खास बातें अमिताभ बच्‍चन से साझा करते हैं। अब हॉट सीट एक ऐसा कंटेस्‍टेंट आएगा जो अपनी पत्‍नी की शिकायतों का पिटारा खोल देगा और अमिताभ उसकी परेशानी सुन सिर पकड़ लेंगे। 

केबीसी के 13वें सीजन का अगला एपिसोड काफी दिलचस्‍प होगा जब हॉटसीट पर बैठेंगे कंटेस्‍टेंट धवल। वह अपने साथ केबीसी में पत्‍नी को लाए हैं। वह अमिताभ को बताते हैं कि वेलेंटाइन वीक में उन्‍होंने चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रपोज डे सब मनाया और पत्‍नी को प्रपोज किया। इस पर अमिताभ उनकी पत्‍नी से पूछते हैं कि अब वे कितने रोमांटिक हैं तो पत्‍नी कहती हैं कि सर अब नहीं हैं। 

उनकी पत्‍नी शिकायत करती हैं कि अब ये टाइम नहीं देते। कभी कभी तो घर भी 12 बजे तक आते हैं। इसके बाद धवल अपनी शिकायतों का पिटारा खोल देते हैं। अमिताभ ये बातें सुनकर कहते हैं कि उनकी मैरिज काउंसलिंग की जॉब पक्की हैं। सोनी टीवी के इंस्‍टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें धवल और उनकी पत्‍नी की मीठी सी नोकझोंक देखी जा सकती है।

KBC 13 में दूसरे करोड़पति बने 19 साल के साहिल अहिरवार

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन को 19 वर्षीय लड़के साहिल अहिरवार के रूप में दूसरा करोड़पति मिला, जो भविष्य में आईएएस अधिकारी बनने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने 1 करोड़ रुपये के प्रश्न का जवाब 50-50 लाइफ लाइन का इस्तेमाल करके दिया और अमिताभ बच्चन ने उनके 1 करोड़ रुपये जीतने की घोषणा की तो वह अभिभूत हो उठे। साहिल ने सुरक्षित रूप से खेल छोड़ने का फैसला किया और 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए जवाब नहीं दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर