Casting Couch: फातिमा शेख के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने किया खुलासा- 'काम के बदले साथ सोने तक को कहा गया'

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद टीवी अदाकारा अदिति सानवाल ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में काम कर चुकी अदिति ने बताया कि काम के बदले कैसे ऑफर मिलते हैं।

Aditi Sanwal
Aditi Sanwal 

मुख्य बातें

  • टीवी अदाकारा अदिति सानवाल ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
  • कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में काम कर चुकी अदिति ने बताई काली सच्‍चाई।
  • अदिति सानवान का खुलासा- नए कलाकारों को फंसाते हैं कास्टिंंग एजेंट, ठग लेते हैं पैसे

Aditi Sanwal on Casting Couch: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के बाद टीवी अदाकारा अदिति सानवाल ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में काम कर चुकी अदिति ने बताया कि काम के बदले कैसे ऑफर मिलते हैं। अदिति के इस खुलासे से टीवी जगत में भी हड़कंप मचा हुआ है। लंबे समय से कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठती आ रही है लेकिन सिनेमा जगत में यह थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

अदिति सानवाल ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब आप बाहर से आते हैं और एक एक्‍टर होते हैं तो आपके नंबर कई मीडिया और पीआर ग्रुप्स में शेयर किए जाते हैं। कास्टिंग एजेंट्स को भी आपके नंबर आसानी से मिल जाते हैं। फि‍र वो आपको रोल के लिए ऑफर देते हैं। अदिति ने कहा कि कभी-कभी, मुझे मैसेज मिलते हैं और मुझे किसी के साथ सोने या शादी करने के लिए कहा जाता है।

'मैं ऐसे लोगों को कर देती हैं ब्‍लॉक'

अदिति सानवाल ने आगे कहा कि वह ऐसे लोगों को ब्‍लॉक कर देती हैं क्‍योंकि वह वास्‍तविक नहीं लगते हैं। अदिति मानती हैं कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है । कड़ी मेहनत ही आखिर में काम आती है। उनका कहना है कि इंडस्ट्री में अच्छे लोग भी हैं लेकिन कास्टिंग काउच एक गंभीर वास्‍तविकता है। पुरुष और महिलाओं दोनों को इसका अनुभव होता है।

'पैसों की ठगी भी आम है'

कास्टिंग काउच के साथ साथ कलाकारों से पैसों की ठगी को लेकर भी अदिति ने खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि कास्टिंग एजेंट्स नए नए कलाकारों को बड़े-बड़े सेलेब्स के साथ पोज देते हुए फोटोज दिखाएंगे। फ‍िर आपको उन पर यकीन हो जाता है और वह आपको मूर्ख बनाते हैं। वह आपसे फोटो मांगेगे, एक ऑडिशन वीडियो भेजने के लिए कहेंगे और फ‍िर आपको कहेंगे कि शॉर्टलिस्‍ट हो गए हैं। आपकी उम्मीदें बहुत बढ़ जाती हैं और आपसे रजिस्ट्रेशन फीस मांगेगे और आपको कॉन्ट्रैक्ट भेजेंगे। फ‍िर वो गायब हो जाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर