A Suitable Boy: म‍िलें मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय की कास्ट से, तब्बू और ईशान खट्टर ने निभाया है खास रोल

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मीरा नायर की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की स्टार कास्ट ने इस वेब सीरीज से जुड़ी कई मजेदार बातें इस इंटरव्यू में बताई हैं।

Mira Nair a suitable boy star cast exclusive interview tabu ishaan khattar role
a suitable boy 

1993 में विक्रम सेठ की लिखी किताब ए सूटेबल बॉय पर मीरा नायर ने एक वेब सीरीज बनाई है जो बीबीसी लंदन पर रिलीज हुई थी। हालांकि, उस वक्त यह केवल बीबीसी लंदन के लिए ही थी लेकिन 23 तारीख को नेटफ्लिक्स पर यह वेब सीरीज फिर से रिलीज हुई है जो सबके लिए है। तब्बू और ईशान खट्टर की मुख्य भूमिका वाली इस वेब सीरीज में नमित दास, तान्या मनिकताला, दानेश रजवी, मिखाईल सेन ने भी कमाल की भूमिका निभाई है। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नमित दास ने बताया कि यह वेब सीरीज केवल कनफ्लिक्ट्स पर ही आधारित नहीं है, बल्कि यह वेब सीरीज एक ऐसी सिंपल सी कहानी पर आधारित है जो हम सब से रिलेट करती है चाहे वह उस वक्त की कहानी हो जब यह किताब लिखी गई थी या इस वक्त की या फिर अगर आप 2041 की बात करेंगे तो शायद उस वक्त भी यही स्ट्रगल यही कनफ्लिक्ट्स, यही कहानी आपको दिखाई देती जो इस वेब सीरीज में दिखाई गई है। 

तान्या मानिकतला ने कहा यह वेब सीरीज इंग्लिश में जरूर है लेकिन यह बिल्कुल इंडियन इंग्लिश जैसी है जो मेरे हिसाब से सभी को समझ आएगी और इसकी हिंदी डबिंग भी है। मानिकतला ने बताया कि ब्रिटिश राज के बाद लोगों को कैसे अपने आपको उस माहौल में एडजस्ट करना पड़ रहा था यह कहानी उस पर भी आधारित है। नमित दास, तान्या मनिकताला,दानेश रजवी, मिखाईल सेन ने और भी कई मजेदार बातें इस वेब सीरीज के बारे में बताईं।  आप पूरा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू यहां देख सकते हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर