Suhana Khan Photos: दादी लतीफ फातिमा जैसी दिखती हैं सुहाना खान! शाहरुख खान के फैंस ने की शेयर की फोटो

Suhana Khan Grandmother: शाहरुख खान के फैंस सुहाना खान की कुछ फोटोज शेयर कर रहे हैं। इन फोटोज में वह बिल्कुल अपनी दादी लतीफ फातिमा जैसी नजर आ रही हैं। देखें सुहाना की ये फोटोज...

Suhana Khan, Lateef Fatima
Suhana Khan, Lateef Fatima 

मुख्य बातें

  • सुहाना के फैंस उनकी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर रहे हैं।
  • इस फोटो में वह बिल्कुल अपनी दादी लतीफ फातिमा की तरह नजर आ रही हैं।
  • सोशल मीडिया पर सुहाना और लतीफ फातिमा खान की फोटो का एक कोलाज शेयर किया है।

मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। सुहाना खान के फैंस ने उनकी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वह अपनी दादी जैसी लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने सुहाना खान और उनकी दादी लतीफ फातिमा खान की फोटो का एक कोलाज शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- 'सुहाना के चेहरे पर अपनी दादी मां की झलक मिलती है।'

सुहाना की एक और फैन ने ट्वीट कर लिखा- 'हां बिल्कुल दादी की तरह।' गौरतलब है कि सुहाना ने पिछले दिनों अपनी एक और ग्लैमरस फोटो पोस्ट की थी। इसमें ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस में बाल खोले बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। 
suhana khan  

साल 1990 में हुआ था निधन
शाहरुख खान के पिता मीर ताज मोहम्मद की मौत के बाद उनकी मां फातिमा ने दोनों बच्चों- शाहरुख और लाला शहनाज की देखभाल की थी। शाहरुख के मुताबिक पिता के जाने के बाद भी मां ने हमें किसी चीज की कमी नहीं होने दी। शाहरुख खान की मम्मी फातिमा का साल 1990 में निधन हो गया था। 

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी मम्मी आईसीयू में थीं तो वह उन्हें परेशान किया करते थे। शाहरुख के मुताबिक मुझे लगा कि जिन लोगों की लाइफ के काम अधूरे रह जाते हैं, उन्हें भगवान अपने पास नहीं बुलाता है। ऐसे में मैंने सोचा कि मैंने सोचा कि मेरी मां को काफी परेशान करूंगा । वह बेहद असंतुष्ट हो जाएगी और मुझे छोड़कर नहीं जाएगी। 

Sharukh Khan's Mother and Father - easy to see who he looks like | Shahrukh  khan family, Shahrukh khan, Bollywood posters

ट्रोलर्स को दिया था करारा जवाब
सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दिया था। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और नफरत भरे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'इस समय बहुत कुछ चल रहा है और यह एक मुद्दा है जिसे हमें ठीक करने की जरूरत है।'

सुहाना ने आगे लिखा, 'यह मेरे बारे में नहीं है बल्कि यह हर उस लड़की/लड़के के बारे में है जो बिना किसी वजह हीन भावना का शिकार होते हुए बड़े हुए हैं। ये मेरे लुक्स पर किए गए कुछ कमेंट।' वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान शॉर्ट फिल्म में नजर आईं थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर