सरहद पर तैनात होना चाहते थे कपिल शर्मा, कॉमेडियन बनने से पहले बीएसएफ में जाने की करते थे तैयारी 

Kapil Sharma Tried To Join BSF: भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए यह बताया कि वह कॉमेडियन बनने से पहले बीएसएफ और इंडियन आर्मी में भर्ती होना चाहते थे।

Kapil Sharma Tried To Join BSF And Indian Army Before Becoming Comedian, Comedian Kapil Sharma On Netflix's I'm Not Done Yet Revealed That He Tried Joining BSF And Indian Army Before Becoming Comedian 
कपिल शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भारत के मशहूर कॉमेडियन हैं कपिल शर्मा।
  • जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे कपिल। 
  • नेटफ्लिक्स पर आएगा उनका स्टैंड अप कॉमेडी शो।

Kapil Sharma Revealed He Tried To Join BSF And Indian Army: भारत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वह उनकी मेहनत के बदौलत उन्हें मिला है। कपिल शर्मा के फैंस अब अपनी फेवरेट कॉमेडियन को ना ही सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे। जल्द ही कॉमेडियन नेटफ्लिक्स से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का स्टैंड अप कॉमेडी शो 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट' 28 जनवरी को लाॅन्च होने वाला है। कपिल शर्मा के इस स्टैंड अप कॉमेडी शो से छोटे-छोटे क्लिप्स सामने आते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इस शो के दौरान, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए यह बताया कि वह कॉमेडीन बनने से पहले बीएसएफ और आर्मी में जाना चाहते थे।

बीएसएफ और आर्मी में जाना चाहते थे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए यह बताया कि शुरुआत के दिनों में उनके पास कोई प्लान नहीं था। उन्होंने कहा कि लोग यह जानकार जरूर हसेंगे कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कैसे की। उन्होंने आगे बताया कि वह बीएसएफ के लिए ट्राई कर रहे थे जिसके बाद वह आर्मी में भी भर्ती के लिए तैयारी कर रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता और चाचा पुलिस फोर्स में थे। इसके बाद कपिल शर्मा ने बताया कि उनके पिता बहुत सारे म्यूजिशियन को जानते थे। वह कपिल शर्मा को कई म्यूजिशियन से मिलाया करते थे। उनके पिता चाहते थे कि वह अपने जिंदगी में कुछ क्रिएटिव करें। 

Also Read: शैलेश लोढ़ा पर फूटा कपिल शर्मा के फैंस का गुस्सा, लोगों ने ट्रोल करते हुए एक्टर को कहा 'दोगला'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Also Read: Pavitra Rishta Season 2: रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह शो कब होगा लॉन्च और कैसी है स्टार कास्ट, जानें शो से जुड़ी हर जानकारी

इसके बाद कपिल शर्मा ने यह बताया कि मुंबई आकर उन्होंने कैसे अपना करियर बनाया। उन्होंने यह साझा किया कि पहली बार वह अपने दोस्तों के साथ मुंबई आए थे। उस दौरान वह जुहू बीच पर डायरेक्टर्स की तलाश में चक्कर लगाया करते थे। कॉमेडियन ने बताया कि जब वह मुंबई आए थे तब वह बहुत नए थे और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके रास्ते में क्या-क्या आने वाला है। उन्होंने बताया कि जब वह मुंबई की सड़कों पर चलते थे तो आज वह जिस मुकाम पर हैं उसके बारे में ही सोचा करते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर