बालिका वधू 2 में जिगर से अलग होने के लिए आनंदी ने खेला बड़ा दांव तो अपने घिनौने प्लान के साथ जिगर भी तैयार

Balika Vadhu 2 Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 में फिलहाल जिंदगी आनंदी की कड़ी परीक्षा ले रही है। एक तरफ आनंदी जिगर से अलग होने के लिए कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होने वाली है वहीं जिगर अब उसके रास्तों में नई अड़चनें लाने वाला है। 

Balika vadhu 2 upcoming episode spoiler and twist written update in hindi, anandi is gearing up for her major court hearing as she has filed a case for annulation
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 में आने वाला है ट्विस्ट।
  • आनंदी ने लिया कोर्ट का सहारा।
  • जिगर बनेगा आनंदी के लिए मुसीबतों का सबब।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 की कहानी अब बेहद रोचक हो गई है। शिवांगी जोशी, रणदीप राय और समृद्ध बावा स्टारर यह टीवी सीरियल अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। दर्शकों को आनंदी, आनंद और जिगर की कहानी बहुत पसंद आ रही है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि आनंदी अब अपने लिए स्टैंड ले रही है। वह जिगर से छुटकारा पाने के लिए उससे अलग होने वाली है। लेकिन आनंदी को अपने बस में करने के लिए जिगर हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। बालिका वधू 2 के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि जिगर से अलग होने के लिए आनंदी कोर्ट का सहारा लेगी। लेकिन उसके रास्ते में कई अड़चनें आने वाली हैं।

जिगर बनेगा मुसीबत

बालिका वधू 2 के मौजूदा एपिसोड में देखा जा रहा है कि जिगर से अलग होने के लिए आनंदी कानून का सहारा ले रही है। लेकिन जिगर से अलग होना आनंदी के लिए इतना आसान नहीं है। उसने कोर्ट में अर्जी जरूर दी है लेकिन वकील उससे एक सबूत लाने के लिए कहेगा। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जिगर से अलग होने के लिए आनंदी को कोर्ट में यह सबूत देना होगा कि उसकी शादी बचपन में जिगर से हुई थी। एक तरफ जहां आनंदी जिगर से अलग होने के लिए प्रयास कर रही है वहीं जिगर ने यह कसम खा ली है कि वह आनंदी को कभी यह साबित नहीं करने देगा कि बचपन में उन दोनों की शादी हुई थी। 

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है ने गुम है किसी के प्यार में को छोड़ा TRP में पीछे, राजन शाही हैं असली टीआरपी किंग!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आनंद करेगा मदद

भले ही जिगर ने आनंदी को रोकने की कसम खा ली है लेकिन आनंदी के पास उसका सबसे अच्छा दोस्त है। आनंद आनंदी की मदद करने के लिए गांव के एक आदमी को गवाह बनाकर पेश करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन आनंद के लिए भी यह इतना आसान नहीं होगा क्योंकि आनंद के सभी प्रयासों पर पानी फेरने के लिए जिगर भी अपनी घिनौनी चाल चल रहा है। इसी बीच आनंद रतन को कोर्ट में गवाही देने के लिए मना लेता है। इसके साथ आनंद को आनंदी की शादी का एक वीडियो भी मिल जाता है। अभी देखना होगा कि क्या यह दोनों गवाह और वीडियो को कोर्ट में पेश कर पाएंगे या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर