नहीं लौटेंगे The Kapil Sharma Show के मशहूर गुलाटी, सलमान खान से सुनील ग्रोवर को नहीं आया कोई फोन!

द कपिल शर्मा शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी को लेकर जो अफवाहें आ रही थीं, वह सिरे से खारिज होती नजर आ रही हैं। खबर थी कि सलमान खान की ओर से सुनील को शो में वापसी के लिए फोन किया गया है।

Sunil Grover
सुनील ग्रोवर (फाइल फोटो/ द कपिल शर्मा शो) 
मुख्य बातें
  • फिर आईं सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो पर वापसी की खबरें
  • कॉमेडी शो पर वापस नहीं आने जा रहे कॉमेडियन
  • सलमान खान की ओर से फोन आने की बात पर सामने आई सच्चाई

मुंबई: सुनील ग्रोवर की 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की कोई योजना नहीं है। अभिनेता की शो में वापसी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं और बीते समय में इस बारे में काफी चर्चा रही है, चाहे सलमान खान की ओर से कपिल और सुनील के बीच पैच अप शुरू कराने की बात हो या सुनील की कपिल के शो पर वापसी, इस बारे में कई तरह की रिपोर्ट्स लगातार आती रही हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट, के अनुसार, अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा, 'एक हालिया वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के परफॉरमेंस की तारीफ को कपिल शर्मा शो से जोड़कर देखना बिल्कुल गलत होगा।' सूत्र आगे कहते हैं, 'सुनील को कॉमेडी शो में वापसी करने के लिए सलमान खान से कोई फोन कॉल नहीं आया है।'

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर विदेश में एक शो के बाद कपिल शर्मा के साथ एक फ्लाइट से वापस आ रहे थे और इसी दौरान दोनों के बीच तीखा झगड़ा हो गया।

साल 2017 में दोनों कॉमेडियन की इस के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दोस्ती में दरार आ गई। सुनील ग्रोवर ने झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो से दूरी भी बना ली और साथ ही कपिल के साथ दोबारा फिर कभी काम ना करने तक का निर्णय ले लिया।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार सुनील ग्रोवर फिलहाल अपने काम में खुश हैं और वह फिलहाल फिल्मों और वेब शो पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित उनके अगले शो सनफ्लावर की स्ट्रीमिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी और अगर COVID चेक सही रहता है तो सलमान खान के साथ स्टेज शो के लिए सुनील ग्रोवर अमेरिका जाने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर