[PHOTOS] कैमरे में कैद हुए संघर्ष के वो पुराने दिन, जब आज से बेहद अलग दिखते थे कपिल शर्मा!

आज देश के सबसे चर्चित कॉमेडियन में से एक बने कपिल शर्मा बेहद संघर्ष के साथ यहां तक पहुंचे हैं। वह सोशल मीडिया पर कई बार अपनी पुरानी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

Kapil Sharma unseen old throwback photos
कपिल शर्मा की अनदेखी पुरानी तस्वीरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं कपिल शर्मा
  • कॉमेडी शो से ब्रेक लेकर परिवार को दे रहे हैं समय
  • अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं अपनी पुरानी अनदेखी तस्वीरें

मुंबई: परिवार के साथ कुछ दिन बिताने के लिए कपिल शर्मा ने छुट्टी पर हैं और उन्होंने द कपिल शर्मा शो से भी ब्रेक लिया हुआ है। कॉमेडियन और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। इसस पहले ही वह एक प्यारी बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता हैं, जो हाल ही में एक साल की हो गई है।

इन दिनों कपिल घर पर है और अक्सर इंस्टाग्राम पर खुद की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं पुराने दिनों से कपिल की कुछ दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरों पर:

बचपन की झलक:

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बड़े भाई के साथ खुद की बचपन की यह तस्वीर साझा की थी। वह स्टाइलिश टोपी के साथ बेहद क्यूट लग रहे हैं।

इनको भी पहचानिए:

शुरुआती दिनों से गायिका नेहा कक्कड़ के साथ कपिल शर्मा की तस्वीर। नेहा प्यार से उन्हें 'कपिल भैया' कहकर बुलाती हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कॉमेडियन ने कैप्शन दिया, 'बच्चों को पहचानिए।'

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के दिन:

कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो, 'द लाफ्टर चैलेंज' से बतौर स्टैंड-अप कॉमेडियन शुरुआत की थी और बाद में कॉमेडी सर्कस शो में भी काम किया। उन दिनों कपिल आज की तुलना में बेहद अलग दिखते थे।

जब कपिल को मिला सम्मान:

ये कपिल शर्मा की एक और पुराने दिनों की तस्वीर है जिसमें उन्हें अपने गृहनगर में सम्मानित किया जा रहा है।

पंजाबी तड़का:

Kapil Sharma Punjabi lookजवानी के दिनों से कपिल शर्मा की ट्रॉफी के साथ एक और तस्वीर। इनमें से एक में वह पारंपरिक पंजाबी परिधान में नजर आ रहे हैं।

अपने दोस्त चंदू के साथ:


दोस्त चंदन प्रभाकर के साथ कपिल की यह तस्वीर द लाफ्टर चैलेंज शो के शुरुआती दिनों से पुलिस और हवलदार की भूमिका निभाने की है। चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त हैं और आज भी द कपिल शर्मा शो पर उनके साथ ही काम करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर