मालिनी की मां अनु की हरकत से खतरे में पड़ी इमली की जान, दर्शकों की अटकने वाली है सांस

Imlie new updates: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी में एक बार फ‍िर दर्शकों की सांस अटकने वाली है। सीरियल की प्रमुख किरदार यानि इमली की जान मुश्‍किल में पड़ने वाली है।

Imlie Spoiler Update
Imlie Spoiler Update  
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • आर्यन की पार्टी में मुश्‍किल में पड़ जाएगी इमली की जान
  • मालिनी की मां चलेगी इमली के खिलाफ चाल

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। आर्यन (फहमान खान) सहित नए किरदारों के आने से कहानी में नयापन देखने को मिल रहा है। हालांकि अब कहानी में कुछ ऐसा होगा कि एक बार फ‍िर दर्शकों की सांस अटक जाएगी। इस सीरियल की प्रमुख किरदार यानि इमली की जान मुश्‍किल में पड़ने वाली है। 

अभी तक आपने देखा कि इमली और आदित्‍य हमेशा के लिए अलग हो चुके हैं और दोनों ने एक दूसरे के साथ ना आने का फैसला किया है। मालिनी के शादी के तुरंत बाद आदित्‍य एक आतंकी का इंटरव्‍यू करने पगडंडिया चला गया, वहीं दूसरी तरफ आर्यन के घर भास्‍कर टाइम्‍स के चैनल की लॉन्‍च पार्टी है। 

Also Read: गश्मीर महाजनी इस वजह से छोड़ रहे इमली सीरियल, मेकर्स ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

इमली को आदित्‍य की चिंता है क्‍योंकि वो जानती है कि आतंकी कितना खतरनाक है। वहीं आर्यन को इस बात से बुरा लग रहा है कि इमली अलग होने के बाद भी आदित्‍य के बारे में सोच रही है। वहीं मालिनी की मां अनु को शक है कि इमली अभी भी उसकी बेटी की जिंदगी में तूफान ला सकती है। इसलिए वह ऐसी चाल चलेगी जिससे उसकी जान मुश्‍किल में आ जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

शराब मिला देगी अनु

पार्टी में मौजूद अनु इमली की ड्रिंक में शराब मिलवा देगी। शराब मिली ड्रिंक पीकर इमली का सिर भारी हो जाएगी और वो गिर जाएगी। इसके बाद अनु उसके ऊपर कुछ बोरियां डाल देगी। जब काफी देर तक इमली कहीं नजर नहीं आएगी तो आर्यन उसकी तलाश करेगा। बहुत तलाश करने के बाद भी इमली का कुछ पता नहीं चलेगा क्‍योंकि वो तो बेसुध है। 

सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प टर्न आएगा और यहां दर्शकों की सांस अटक जाएगी। इमली घुटन महससू करेगी लेकिन वह किसी से मदद मांगने की हालत में नहीं है। ऐसे में देखना होगा कि क्‍या आर्यन उसे तलाश लेगा?    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर