Imlie Updates: आदित्य हो जाएगा गुमशुदा तो इमली के खिलाफ अनु रचेगी साजिश, शो में आएंगे बड़े ट्विस्ट

Imlie Serial Upcoming Twist: इमली टीवी सीरियल में अब बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। आर्यन गुमशुदा होने वाला है वहीं अनु इमली के खिलाफ साजिश रचने वाली है।

Imlie TV Serial Upcoming Episode Twist And Spoiler Written Update In Hindi, Aryan Is Disappointed With Imlie, Anu To Spike Imlie's Drink
इमली शो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • इमली के ऊपर भड़केगा आर्यन।
  • इमली के ड्रिंक के साथ अनु करेगी छेड़छाड़।

Imlie Spoiler Alert: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली (Imlie) में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस टीवी सीरियल के लीड कलाकार सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। लेकिन इस टीवी सीरियल में आर्यन के आ जाने से कहानी और रोचक हो गई है। इमली टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि आर्यन एक नया न्यूज चैनल लाॅन्च कर रहा है जिसके लिए वह बहुत बड़ी पार्टी आयोजित करता है। इस पार्टी के दौरान अनु इमली की बेजती करती है तभी आर्यन इमली के बचाव के लिए आगे आता है और अनु को मुंहतोड़ जवाब देता है। पार्टी के दौरान इमली बहुत खूबसूरत गाना गाती है और सभी गेस्ट का दिल जीत लेती है जिसके बाद आर्यन उसे अपने नए आइडिया के साथ आगे बढ़ने की अनुमति दे देता है।

इमली की क्लास लगाएगा आर्यन

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि इमली अपना न्यू ईयर रेजोल्यूशन लेती है। इमली का न्यू ईयर रेजोल्यूशन उसके परिवार के लिए समर्पित होता है। यह न्यू ईयर रेजोल्यूशन सुनकर आर्यन गुस्सा करने लग जाता है और यह कहता है कि उसे कभी खुद के लिए भी कुछ करना चाहिए। जिसके बाद इमली यह कहती है कि उसके लिए उसका परिवार ही सब कुछ है। 

Also Read: इमली सीरियल के आदित्य के लिए मेकर्स को मिला नया चेहरा, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का ये कंटेस्टेंट बना नया आदित्य 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: Hina Khan से Karan Mehra तक, जानें असल जिंदगी में कौन हैं YRKKH स्टार कास्ट के लाइफ पार्टनर्स

आदित्य हो जाएगा गुमशुदा

इस टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि आदित्य से कोई भी कांटेक्ट नहीं कर पाएगा जिसकी वजह से हर कोई परेशान हो जाएगा। जिसके बाद अपर्णा यह कहती है कि आदित्य के बारे में जानने का सिर्फ एक ही रास्ता है और वह है इमली। अपर्णा की बात सुनकर अनु गुस्सा हो जाती है और यह सोचने लग जाती है कि अपर्णा हर समय इमली की मदद मांगती रहती है। जिसके बाद वह इमली के खिलाफ साजिश रचेगी और उसके ड्रिंक में कुछ ऐसा मिला देगी जिसकी वजह से वह नशे में टल्ली हो जाएगी और पार्टी में हंगामा खड़ा कर देगी। और इस वजह से एक बार फिर सरेआम इमली को शर्मिंदा होना पड़ेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर