Imlie Upcoming Twist: बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता में भाग लेगी इमली, मालिनी और कुणाल का होगा ब्रेकअप

Imlie Upcoming Twist and Spoiler: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ कई ट्विस्‍ट आने वाले हैं जोकि दर्शकों को रोमांचित कर देंगे।

Imlie Upcoming Twist
Imlie Upcoming Twist  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के इमली सीरियल में आएगा नया ट्विस्‍ट
  • एक तरफ कुणाल चौहान और मालिनी का होगा ब्रेकअप
  • दूसरी तरफ बेस्‍ट बहू के खिताब के लिए उतरेगी इमली

Imlie Upcoming Twist and Spoiler: स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली काफी पसंद किया जा रहा है। जब से मेकर्स ने इमली और आदित्‍य की शादी के राज से पर्दा उठाया है तब से इसकी कहानी, काफी दिलचस्‍प हो गई है। अब इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ कई ट्विस्‍ट आने वाले हैं। ये ट्विस्‍ट ऐसे होंगे जो जोकि दर्शकों को रोमांचित कर देंगे। दर्शक ये कयास लगा रहे हैं कि इन ट्विस्‍ट के आने के बाद कहानी किस दिशा में जाएगी।

अभी तक आपने देखा कि निशांत और पल्‍लवी के रिसेप्‍शन में समाज के सामने आदित्‍य ने मालिनी की जगह इमली को अपनी पहली पत्‍नी के रूप में मिलवाया। इसके बाद पूरे समाज के सामने त्रिपाठी परिवार की खूब बेइज्‍जती हुई। आदित्‍य की इस हरकत से आदित्‍य की मां अपर्णा सदमे में हैं और उसका रो रोकर बुरा हाल है। अपर्णा ने इमली को घर से भगाने और आदित्‍य के दिल से निकालने की कई कोशिशें कीं लेकिन वह नाकामयाब रही। 

शुरू होगी बेस्‍ट बहू की जंग 

सोसायटी में बेस्‍ट बहू की प्रतियोगिता होने जा रही है। इस प्रतियोगिता को लेकर अपर्णा हमेशा से काफी उत्‍साहित रहती थी और कहती थी कि जब उसकी बहू आएगी तो वो ही यह प्रतियोगिता जीतेगी। अब समाज के सामने इमली और आदित्‍य की सच्‍चाई आ गई है तो पूरा समाज उसे ताना मारेगा। अपर्णा नहीं चाहती है कि इमली प्रतियोगिता का हिस्‍सा बने लेकिन इमली के पास भी त्रिपाठी परिवार की खोई इज्‍जत लौटाने का यही आखिरी रास्‍ता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

आसान नहीं होगी बेस्‍ट बहू की राह 

इमली इस प्रतियोग‍िता में भाग लेगी। अपर्णा उसे मना करेगी लेकिन वह परिवार के लिए इसमें शामिल होगी। इमली का दावा है कि वह इस प्रतियोगिता को जरूर जीतेगी लेकिन उसके लिए यह राह इतनी आसान नहीं होगी। दअरसल, आने वाले एपिसोड के प्रोमो के अनुसार, इस प्रतियोगिता की जज है मालिनी की मां अनु चतुर्वेदी जिसे इमली फूटी आंख नहीं सुहाती है। वह ऐसे टास्‍क देगी जो इमली नहीं जानती है।

कुणाल और मालिनी को होगा ब्रे‍कअप 

दूसरी तरफ कुणाल और मालिनी का भी एक दूसरे से ब्रेकअप हो गया है। मालिनी ने अपने वकील कुणाल चौहान से वादा किया था कि वह आदित्‍य के घर अब नहीं जाएगी लेकिन जब निशांत और पल्‍लवी के रिसेप्‍शन के लिए आदित्‍य की मां का फोन आया तो व‍ह त्रिपाठी निवास चली गई। इसी बात से नाराज होकर कुणाल ने मालिनी का तलाक केस वापस कर दिया है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर