Anupamaa-वनराज साथ तो Imlie-मालिनी का आमना-सामना, गुम है किसी के प्यार में सहित 5 TV शो में आ रहे बड़े ट्विस्ट

5 TV शो में क्या होगा आगे | 5 Tv Show update Upcoming Week Latest Twist | 5 टेलीविजन सीरियल में बहुत से बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। एक नजर इमली, अनुपमा जैसे 5 TV शोज की कहानी पर...

5 TV serial Latest Twist| 5 Tv Show update Upcoming Week
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • 5 टेलीविजन सीरियल में बहुत से बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़ा ट्विस्ट।
  • एक नजर इमली, अनुपमा जैसे 5 TV शोज की कहानी पर।

अनुपमा की डांस एकेडमी और वनराज का कैफे आखिरकार तैयार हो गया है। कैफे के नाम से वनराज ने बा को सरप्राइज दिया है। उन्होंने कैफे का नाम लीला का कैफे रखा है। ये जानकर बा भावुक हो गईं। काव्या इन सबसे खुश नहीं है और वो ताना मारते हुए कहती है कि उम्मीदें ऊंची न हों, क्योंकि व्यवसाय कई बार विफल हो जाते हैं। अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ओपनिंग सेरेमनी के लिए शाह परिवार एक साथ आया है। रिबन काटने के लिए किसी सेलिब्रिटी का इंतजार करती है। अनुपमा ने शाहरुख खान और काजोल को बुलाया है जो उसके अपने बा और बापूजी बनने वाले हैं। बा और बापूजी रिबन काटिंग सेरेमनी के गेस्ट होंगे। बा और बापूजी ने वनराज, अनुपमा के पहले बिजनेस का उद्घाटन किया है। इधर काव्या अनुपमा और बा-बापूजी को भिड़वाने की पूरी कोशिश करेगी। इसके अलावा काव्या पाखी और समर को मुहरा बनाकर अनुपमा को सभी के सामने विलेन बनाकर ही दम लेना चाहती है। वैसे शो में अनुपमा और वनराज को एक साथ काम करते देखना फैन्स के लिए ट्रीट होगी। यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। 

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़ा ट्विस्ट
गुम है किसी के प्यार में सई (आयशा सिंह) की जन्मदिन की पार्टी में खूब ड्रामा देखा गया। जिसमें पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) ने गलती से सई को धक्का देकर कहर ढा दिया। जबकि सई शांति के लिए कहती है। सई खाने के लिए पाखी से साथ बैठने को कहती है और समस्याओं का समाधान हो जाता है। सई खुश हैं कि विराट ने उनके लिए यह सब अपने परिवार के साथ किया। अब विराट (नील भट्ट) उस खास पल की तलाश करेंगे जब वो सई के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर कर सकें। सई के साथ निजी समय नहीं मिलने पर, वो सई को घर से बाहर खींच लेगा और उसे कार के अंदर बिठाएगा। विराट यहां पर सई को स्पेशल गिफ्ट देगा जो वो उसके लिए लाया है। गिफ्ट में एक हीरे की अंगूठी होगी और सई इससे बेहद खुश होगी। लेकिन पाखी कहां मानने वाली है। पाखी जल्द विराट के मन गलतफहमी पैदा करेगी और अंजिक्य के चलते वो सई पर शक करने लगेगा। बताया जा रहा है कि इसका असर ये होगा कि धीरे धीरे सई डिप्रेशन में चली जाएगी। जल्द ही सीरियल में सुसाइड ट्रैक भी आएगा, जिसके चलते गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

मालिनी मांगेगी अपना हक

टीवी शो इमली में बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि त्रिपाठी परिवार ने इमली (सुंबुल तौकीर) को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। हालात खराब हो जाते हैं जब त्रिपाठी परिवार पल्लवी की मुहदिखाई के लिए इकट्ठे हुए मेहमानों के सामने अपमानित महसूस करता है, क्योंकि आदित्य (गश्मीर महाजनी) इमली को अपनी पत्नी के रूप में पेश करेगा। एक नौकर को बहू स्वीकार करना सब इकट्ठी महिलाओं को फैमिली का मजाक बनाने के लिए प्रेरित करेगा और उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी। इस बीच, मालिनी को भी दर्द महसूस होगा जब आदित्य खुले तौर पर सबको बताएगा कि उसने मालिनी के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और अब इमली उसकी पत्नी है। मालिनी की आंखों में आंसू आ जाएंगे और यह तब होगा जब आदित्य की मालिनी से बातचीत होगी। इतना ही नहीं अपर्णा के कहने पर मालिनी अब त्रिपाठी हाउस में अपना हक मांगेगी। शो में बेस्ट बहू का कॉम्पटीशन भी होगा, जिसमें मालिनी और इमली आमने-सामने होंगे। इधर आदित्य, मालिनी से कहेगा कि उसे जीवन में आगे बढ़ने के लिए उसकी मदद की जरूरत है। आदित्य कहेगा क्या मालिनी तुम परिवार को कह सकती हो कि तुम भी मेरी तरह आगे बढ़ चुकी हो। क्या मालिनी ऐसा कर पाएगी, यह देखते हुए कि वह अब भी आदित्य से प्यार करती है?

इश्क पर जोर नहीं में खुलेगा रिया की प्रेग्नेंसी का राज?

टीवी सीरियल इश्क पर जोर नहीं के दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। कहानी के अनुसार, अहान उस महिला (उसकी मां) से मिलने के लिए एकदम हिला महसूस करता है जिससे वह सबसे ज्यादा नफरत करता है। वह सभी से कहता है कि महिला के बारे में बात न करें। बाद में, इश्की, अहान से बात करने की कोशिश करती है लेकिन वह बाथरूम में छिप जाता है और रोने लगता है। इसी बीच इश्की भी अहान की हालत देखकर टूट जाती है। बाद में, अहान सावित्री से मिलने का फैसला करता है और कॉनट्रैक्ट के बारे में पूछता है। जब वे उससे मिलने जाते हैं तो दादी, सावित्री की ड्रिंक में कुछ मिला देती है और उसका स्वास्थ्य बिगड़ जाता है। आने वाले एपिसोड में कार्तिक को पता चलता है कि रिया, अहान और इश्की के खिलाफ कुछ प्लान कर रही है। उसे पता चलता है कि वह कपल के बीच समस्याएं पैदा कर रही है। सोनू के साथ कार्तिक, रिया की जासूसी करता है और अस्पताल जाता है। सोनू डॉक्टर से मिलता है, रिया कनसल्ट कर रही है और स्वास्थ्य के बारे में पूछती है। क्या सोनू और कार्तिक को पता चलेगा रिया की प्रेग्नेंसी के बारे में? देखना दिलचस्प होगा।

रणवीर का सच जानेगी सीरत
लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। जब सीरत, रणवीर से अपने प्यार का इजहार करने के लिए रोमांटिक डेट की योजना बनाती है। रणवीर के बेहोश होने पर अचानक सब कुछ उसके हाथ से निकल जाता है। जैसे ही रणवीर अस्पताल में भर्ती होता है, सीरत को सबसे ज्यादा झटका तब लगती है जब डॉक्टर रणवीर की मौत पर बना सस्पेंस खुलाते हैं। सीरत को एक और बड़ा झटका तब लगता जब डॉक्टर ने कहते हैं कि उसने कार्तिक को पहले ही रणवीर की हेल्थ के बारे में सूचित कर दिया था। ये सब जानकर जैसे सीरत के शरीर में जहर फैलने लगेगा कि रणवीर जल्द मरने वाला है। डॉक्टर के कबूलनामे को सुनकर सीरत लड़खड़ा जाती है क्योंकि उसने कभी उम्मीद नहीं की थी कि कार्तिक उससे इतना बड़ा सच छिपाएगा। कार्तिक, रणवीर को देखने के लिए दौड़ता है तबी सीरत उसे राडार पर लेगी। सवाल करेगी कि उसने रणवीर की हालत को उससे क्यों छुपाया। कार्तिक को बड़ा झटका लगेगा जब सीरत उसे रणवीर की मौत जैसी स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराएगी। सीरत उसपर बहुत सारा गुस्सा निकाल देती है। जहां रणवीर को उम्मीद थी कि उसकी मौत के बाद सीरत को उसका प्यार कार्तिक मिलेगा। लेकिन अब दोनों के बीच नफरत भरी कहानी शुरू हो गई है। ये कैसे प्रेम कहानी में बदलेगी देखना वाकई मजेदार होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर