Imlie Serial Update: आदित्य ने किया इमली को पहली पत्नी घोषित, अपर्णा बना रही बहू को पगडंडिया भेजने का प्लान

imlie serial upcoming twist| Imlie Serial Update| आदित्य और इमली के खुलासे के बाद समाज में सभी त्रिपाठी परिवार के बारे में गॉसिप कर रहे हैं। इतना ही नहीं अपर्णा का इससे बहुत ज्यादा अपमान हो रहा है।

imlie New Update spoilers| imlie serial upcoming twist| Imlie Serial Update| इमली में आगे क्या होगा|
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली शो के मेकर्स इसे एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
  • इमली के ट्रैक की बात करें तो त्रिपाठी परिवार में पल्लवी मुह-दिखाई हो रही है।
  • आदित्य और मालिनी के तलाक के बारे में हो रही गपशप।

इमली टीवी सीरियल दर्शकों के पसंदीदा टीवी शोज में से एक बन चुका है। स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले इमली शो के मेकर्स इसे एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दर्शकों के लिए इमली के मेकर्स लगातार ड्रामे से भरपूर ट्विस्ट लेकर आते रहते हैं। फिलहाल इमली के ट्रैक की बात करें तो त्रिपाठी परिवार, पल्लवी मुह-दिखाई समारोह की घोषणा करता है, जहां पूरे समाज की महिलाएं आदित्य और मालिनी के तलाक के बारे में गपशप करती हैं।

आदित्य ने किया इमली की पहली पत्नी घोषित

अपर्णा अपने पारिवारिक सम्मान की रक्षा के लिए मालिनी का परिचय सभी से कराती है और झूठ बोलती है कि आदित्य-मालिनी के बीच सब कुछ सुलझ गया है। अपर्णा को अब तक इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसने खुद से किस मुसीबत को खुद के लिए न्यौता दे दिया है।तभी आदित्य, इमली को पार्टी में लाता है और उसे अपनी पहली पत्नी घोषित करता है, यह जानकर हर कोई हैरान हो जाता है।

त्रिपाठी परिवार करेगा इमली से नफरत 

आदित्य के इस खुलासे के बाद समाज की स्त्रियां, त्रिपाठी परिवार के बारे में गॉसिप करने लगती हैं। अपर्णा का बहुत ज्यादा अपमान होता है। आदित्य नहीं चाहता है कि इमली को कोई तकलीफ हो। इसीलिए आदित्य सारी बकवास नहीं सुनता और सबका मुंह बंद कर देता है। आदित्य के इस कदम के बाद से त्रिपाठी परिवार के सभी लोगों को इमली से ज्यादा नफरत होने वाली है। इमली आगे क्या करेगी? ये देखना दिलचस्प होगा।

इमली को पगडंडिया भेजेगी अपर्णा?
आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है। इमली ने फैसला किया है कि वो किसी भी कीमत पर त्रिपाठी परिवार का दिल जीत लेगी। अब जब सर्वश्रेष्ठ बहू कॉम्पटीशन की घोषणा होगी तो इमली ने सबसे पहले दावेदार बनकर आगे आईं। इमली अपने पूरे आत्मविश्वास से समाज के अन्य बहुओं को चुनौती देती है कि केवल वो ही ये कॉम्पटीशन जीतेगी। 

आगे जो होता है वो इमली को बुरी तरह से परेशान करता है। क्योंकि अपर्णा उससे टिकट छीन लेती है और उसके टुकड़े-टुकड़े कर देती है, क्योंकि वह नहीं चाहती कि इमली ऐसा कुछ करे। अपर्णा, इमली को वापस पगडंडिया भेजने का प्लान पर टिकी हुई है। इसे कैसे वो संभव कर पाएगी ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर