Imlie Serial Update: इमली को हक दिलाने के लिए परिवार के खिलाफ जाएगा आदित्‍य, क्‍या बर्दाश्‍त कर पाएगी अपर्णा?

Imlie Serial Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में अब नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली को हक दिलाने के लिए आदित्‍य अपने पूरे परिवार के खिलाफ हो जाएगा।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • इमली को हक दिलाने के लिए आदित्‍य अपने पूरे परिवार के खिलाफ हो जाएगा।
  • इमली सीरियल में जल्‍द आने वाला है नया ट्विस्‍ट, हैरान रह जाएगा त्रिपाठी परिवार।

Imlie Serial Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो गई है। इस सीरियल में अब नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इमली को हक दिलाने के लिए आदित्‍य त्रिपाठी अपने पूरे परिवार के खिलाफ हो जाएगा। परिवार की लाख कोशिश के बावजूद इमली और आदित्‍य एक दूसरे से दूर नहीं हो सके। पूरे समाज के सामने इमली और आदित्‍य का सच सामने आ गया है। इमली की मां और उसके परिवार पर समाज के लोग उंगली उठा रहे हैं और ताने मार रहे हैं। आदित्‍य की इस हरकत से उसकी मां अपर्णा नाराज हो जाएगी। 

इमली सीरियल में अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य ने इमली को अपनी पत्‍नी के रूप में घर वालों के सामने ला दिया है। आदित्‍य इमली को अपने कमरे में ही रखने की जिद करता है क्‍योंकि उसकी मां और ताई इमली को घर से बाहर निकालना चाहती हैं। इमली कहती है कि जब तक उसे पूरा परिवार स्‍वीकार नहीं करेगा तो वह आदित्‍य के कमरे में नहीं रहेगी, इसके बाद आदित्‍य ही उसके कमरे में रहने आ जाता है।

अब घर में निशांत और पल्‍लवी का रिसेप्‍शन रखा गया है जिसमें पूरा समाज इकट्ठा हुआ है। इसी बीच समाज की कुछ महिलाएं आदित्‍य और मालिनी के तलाक पर बात करती हैं तो अपर्णा उन्‍हें मालिनी से मिलवाती है और मुंह बंद करा देती है। अपर्णा ने इस प्रोग्राम के लिए मालिनी को रिक्‍वेस्‍ट कर बुलाया था। हालांकि अपर्णा के किए धरे पर पानी तक फ‍िर जाता है जब आदित्‍य पार्टी में इमली का हाथ थामकर आ जाता है। 

आदित्‍य पूरे समाज के सामने ये ऐलान करता है कि इमली ही उसकी पहली पत्‍नी है और अब उसके और मालिनी के बीच कोई रिश्‍ता नहीं है। आदित्‍य की इस हरकत से त्रिपाठी परिवार की बेइज्‍जती पूरे समाज के सामने हो जाती है। आदित्‍य के इस ऐलान के बाद महिलाएं बात बनाती हैं कि लोग नौकरों को पुरानी चीजें देते हैं लेकिन इन्‍होंने तो अपना बेटा ही दे दिया। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर