Imlie Upcoming Twist Update: मालिनी का इस नवरात्रि होगा भंडाफोड़, इमली और अपर्णा करेंगे सबके सामने एक्सपोज!

imlie reveals malini evil face this Navratri: इमली की कहानी में बड़ा धमाका अभी बाकी, क्योंकि अब मालिनी का असली चेहरा सामने आने वाला है। त्रिपाठी परिवार में ये नवरात्रि खास होने वाली है।

imlie reveals malini evil face this Navratri, imlie upcoming story in hindi imli serial upcoming twist latest gossip
इमली टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • इमली को नवदुर्गा में देवी दुर्गा की मूर्तियों को सजाना है।
  • इमली 9 मूर्तियों लेकर आएगी लेकिन मालिनी करेगी गड़बड़।
  • मालिनी की चाल समझकर इमली देगी उसे मात!

टीवी सीरियल इमली में खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। जहां इमली, आदित्य की कंपनी में अपनी इंटर्नशिप करने की कोशिश कर रही है तो वहीं मालिनी ऐसा नहीं चाहती है। मालिनी इसके लिए तैयार नहीं है और नहीं चाहती है कि आदित्य और इमली करीब आएं या पास रहें। मालिनी अनु से कहती है कि यह इमली का आदित्य के करीब रहने का तरीका है और वह उसे सफल नहीं होने देगी। इमली की कहानी में बड़ा धमाका अभी बाकी, क्योंकि इमली को आखिरकार इंटर्नशिप मिल जाएगी। मालिनी ने जो फॉर्म फाड़ा था वो इमली ने भर दिया था।

इमली टशन के साथ मालिनी से इसे रोकने की चेतावनी देगी। मालिनी चौंक जाती है क्योंकि उसकी प्लानिंग उलटी पड़ जाती है और ऐसा लगता है कि कुछ भी उसके लिए सही से काम नहीं कर रहा है। अब मालिनी ने एकबार फिर से इमली को सबके सामने बेइज्जत करने का मन बनाया है।

अब, जैसा कि हम सभी जानते हैं, इमली को अब एक नई चुनौती त्रिपाठी परिवार ने दी है जहां उसे नवदुर्गा में देवी दुर्गा की मूर्तियों को सजाना होगा। घर में इमली पूरी 9 मूर्तियों लेकर आएगी। लेकिन जब अपर्णा अपने साथ घर में देवी मां की मूर्ति लेकर आएगी तो वो केवल 8 ही पाएंगी और सभी से सवाल करेंगी? उसी के बारे में इमली से भी पूछताछ की जाएगी। इमलीह हैरान हो जाएगी कि आखिर एक मूर्ति कहां गई। कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब मालिनी को मूर्ति ले जाते हुए देखा जाएगा। इमली, मालिनी को रोक देगी। जबकि मालिनी मूर्ति को छिपाने की कोशिश करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imlie_episodes)

मालिनी ये बड़ा कदम आदित्य और इमली को दूर करने की कोशिश के लिए उठाएगी। मौका पाते ही मालिनी माता की 9 प्रतिमाओं में से एक मूर्ति चुराएगी और मूर्ती गायब होने से घर में हंगामा मच जाएगा। मालिनी मूर्ति छिपाने के लिए अपने कमरे में जा रही होगी तभी इमली उसे रोकेगी। इसी बीच अपर्णा को मालिनी पर शक हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ परिवार के सभी लोग प्रतिमा की तलाश में जुट जाएंगे। इस दौरान इमली मालिनी से सवाल जवाब करेगी। इमली को बात करते समय इस बात का यकीन हो जाएगा कि मूर्ति को छिपाने के पीछे मालिनी का हाथ है। ये देखना दिलचस्प होगा कि इमली किस तरह से मालिनी का भांडा फोड़ेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर