Imlie Major Twist: इमली को भरी महफ‍िल में बेइज्‍जत करेगी मालिनी, सबके सामने उछलेगी इमली की इज्जत

Imlie Spoiler Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन‍ दिनों मालिनी और इमली के बीच जंग दिखा रही है। आदित्‍य को पाने के लिए दोनों किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। 

Imlie spoiler Alert 13 october
Imlie spoiler Alert 13 october 

मुख्य बातें

  • इमली अपने कॉलेज की तरफ से इंटर्नशिप पर जाने वाली है
  • मालिनी किसी भी कीमत पर इमली को इंटर्नशिप करने से रोकेगी
  • इमली आदित्‍य के ऑफ‍िस भास्‍कर टाइम्‍स में इंटर्नशिप करने आने वाली है

Imlie Spoiler Update: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी इन‍ दिनों काफी दिलचस्‍प हो रही है। सीरियल में मालिनी और इमली के बीच जंग चली आ रही है। आदित्‍य को पाने के लिए दोनों किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। आदित्‍य को अपना बनाने के लिए मालिनी ने उसके साथ रात बिताई जिसके बाद वह प्रेग्‍नेंट हो गई। वही इमली अब आदित्‍य के बच्‍चे की खातिर कोई चाल चलने में असमर्थ है। दूसरी तरफ मालिनी, इमली को आदित्‍य से दूर रखने के लिए चाल पर चाल चले जा रही है।

अभी तक आपने देखा कि इमली अपने कॉलेज की तरफ से इंटर्नशिप पर जाने वाली है और उसने इंटर्नशिप के लिए अपने पति आदित्‍य के ऑफ‍िस यानि भास्‍कर टाइम्‍स को चुना है। उधर मालिनी ने इंटर्नशिप फॉर्म खत्‍म होने की बात कही और इमली से कहा कि अब वह अगले साल इंटर्नशिप करे। इमली भी कहां हार मानने वाली है। उसने इंटर्नशिप फॉर्म के टुकड़ों को जोड़कर फॉर्म भर दिया। 

आदित्‍य भी इस बात से काफी खुश है कि इमली भास्‍कर टाइम्‍स में इंटर्नशिप करने आने वाली है। इमली पत्रकार बनना चाहती है और आदित्‍य उसके फैसले से काफी खुश है। वहीं मालिनी को ये बात रास नहीं आ रही है कि इमली ऑफ‍िस में भी आदित्‍य के साथ वक्‍त बिताएगी। मालिनी इमली को इंटर्नशिप से रोकने के लिए कोई भी कदम उठाने के लिए तैयार है। 

इसलिए मालिनी अब इमली को सरेआम बेइज्‍जत करने का प्‍लान बनाएगी। मोहल्ले की कमेटी ने इमली को दुर्गा पंडाल लगाने का काम दिया है। इसी बहाने मालिनी उसकी इज्‍जत उछालेगी। वह इमली के इस काम को फेल करने का प्‍लान बना रही है। वहीं दूसरी तरफ मालिनी की मां अनु ने इमली को मां को अपने घर में नौकर बना लिया है और वह उसे हर मौके पर बेइज्‍जत कर रही है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर