Imlie Upcoming Twist: इमली को मिला मुश्किलों से भरा दूसरा टास्क, लेकिन आदित्य की मदद लेने से इमली ने किया इनकार 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 22, 2021 | 11:54 IST

Imlie Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल इमली का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन इमली को दूसरा टेस्ट देगा, वहीं इमली आदित्य की मदद लेने से साफ इंकार कर देगी।

Imlie Serial Upcoming Episode Update, Imlie Upcoming Story Update Written
इमली धारावाहिक 
मुख्य बातें
  • बेहद दिलचस्प होने वाला है इमली का आगामी एपिसोड।
  • आर्यन देगा इमली को दूसरा टास्क।
  • टास्क में आदित्य की मदद लेने से इमली कर देगी इनकार।

Imlie Serial Spoiler: स्टार प्लस का मशहूर टीवी शो इमली (Imlie) की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो रहे हैं। इमली (Imlie) अब आदित्य (Aditya) और उसके परिवार को छोड़कर जा चुकी है। लेकिन आर्यन (Aryan) के आ जाने से आदित्य अभी भी इमली के लिए पोजेसिव हो रहा है। आदित्य के आने से इस सीरियल का ट्रैक बेहद दिलचस्प हो गया है। आर्यन और इमली की बढ़ती नजदीकियों की वजह से आदित्य काफी परेशान रहने लगा है। लेकिन बीते कुछ एपिसोड में देखा गया कि आर्यन इमली की बेज्जती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है।

क्या हुआ अब तक?

इमली के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि आर्यन इमली को एक ऐसा टास्क दे देता है जिसकी वजह से आदित्य को काफी शर्मिंदगी महसूस होती है। दरअसल आर्यन इमली को दिनभर दरवाजे के पास खड़ा रहने के लिए कहता है और सबको गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग कहने के लिए बोलता है। जिसके बाद देखा गया कि आर्यन सभी इंटर्न के सामने इमली की बेइज्जती करता है। इमली का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में आर्यन इमली को नया टास्क देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इमली को मिला नया टास्क

इमली धारावाहिक का आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन इमली को नया टास्क देगा जो मुश्किलों से भरा है। इस टास्क में आदित्य इमली की मदद के लिए आगे आएगा लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा। आदित्य चाहता है कि वह यह टास्क करने में इमली की मदद करे लेकिन इमली उसकी मदद लेने से मना कर देगी जिसकी वजह से आदित्य की इनसिक्योरिटी और बढ़ जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर