Imlie Spoiler: इमली सीरियल में आया ट्विस्ट, इंटर्न्स के सामने सरेआम आर्यन ने की इमली की बेइज्जती

Imlie Serial Latest Update: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो इमली में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। एक तरफ जहां दर्शकों को इमली और आर्यन की जोड़ी पसंद आ रही है वहीं दूसरी ओर आर्यन इमली की बेइज्जती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहा है।

imlie tv serial latest written update in hindi, imlie show upcoming episode written update 21 november 2021
इमली शो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में आया बड़ा ट्विस्ट।
  • आर्यन ने की इमली की बेइज्जती।
  • दोस्तों के सामने इमली को होना पड़ा शर्मिंदा।

Imlie Spoiler Written Update, 21 November 2021: छोटे पर्दे का जाना-माना धारावाहिक इमली (Imlie) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। अपनी दिलचस्प कहानी की वजह से यह टीवी शो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता रहता है। इस टीवी सीरियल में आए दिन के नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आते रहते हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। इस टीवी सीरियल में आर्यन के आने से कहानी बेहद दिलचस्प बनती जा रही है। इमली और आर्यन के बीच हो रही खट्टी मीठी नोंक-झोंक लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। एक तरफ जहां इमली आदित्य और उसके घर को बहुत पहले छोड़ कर आ गई है वहीं दूसरी ओर इमली को आर्यन के करीब आता देख आदित्य काफी पोजेसिव हो रहा है। 

क्या हुआ अब तक?

इमली सीरियल के पिछले एपिसोड में देखा गया कि, इमली आर्यन से यह पूछती है कि उसे गुड मॉर्निंग, गुड इवनिंग और हाय-हेलो करने से क्या तकलीफ होती है। जिसके बाद आर्यन उसे ऐसा टास्क देता है जो इमली पर भारी पड़ जाता है। आर्यन इमली से कहता है कि अगर उसके लिए गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग बहुत मायने रखता है तो उसे दिन भर बाहर खड़े होकर सब को गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग कहना होगा। इमली मुसीबत में फंस जाती है जिसके बाद उसे दरवाजे के बाहर खड़े होकर यह करना पड़ता है। वहीं जब आदित्य इमली को यह टास्क करते हुए देखता है तो उसे काफी शर्मिंदगी महसूस होती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आर्यन करेगा इमली की बेज्जती

आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आर्यन अपनी अकड़ में इमली की बेइज्जती करता है। दरअसल प्रेजेंटेशन के समय सिर्फ चार ही इंटर्न्स प्रेजेंटेशन रूम के अंदर आते हैं वही इमली प्रेजेंटेशन रूम के बाहर दरवाजे पर खड़ी रहती है। जब पांचवें इंटर्न के लिए पूछा जाता है तब एक इंटर्न से जवाब मिलता है कि इमली दरवाजे के बाहर खड़ी है। तभी एक वार्डबॉय वहां आता है और सबको चाय देता है। तब आर्यन इमली की बेजती करते हुए यह कहता है कि उसे वार्डबॉय के रूप में यहां रखा गया है। जिसके बाद वह सबको इमली के बिना ही अपना काम शुरू करने के लिए कहता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर